यूपी में बुजुर्ग मुस्लिम को पीटा,दाढ़ी काटी, वीडियो वायरल

यूपी में बुजुर्ग मुस्लिम को पीटा जयश्रीराम बोलने का दिया दबाव

यूपी के गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम को अपहरण करके पीटा गया। उनकी दाढ़ी काट दी गई। वीडियो सामने आने पर एक गिरफ्तार।

यूपी विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही राज्य में सांप्रदायिक तनाव पैदा करने की कोशिश शुरू हो गई है। गाजियाबाद में एक बुजुर्ग मुस्लिम अब्दुस समद सैफी का अपहरण किया गया, फिर इस दौरान अपहरणकर्ता बुजुर्ग को लगातार पीट रहे थे। पुलिस के अनुसार घटना पांच जून की है, लेकिन वीडियो वायरल होने पर मामला अब सामने आया है। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर लिया गया है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो में अपहर्ता बुजुर्ग की दाढ़ी काटने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि बुजुर्ग किसी तरह बचने का प्रयास कर रहे हैं। पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी का नाम प्रवेश गुज्जर है।

पीड़ित सैफी ने भी बाद में एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा कि वे ऑटो से जा रहे थे। बॉर्डर के निकट दो लोगों ने मेरा अपहरण कर लिया। वे मुझे जंगल की तरफ ले गए। मैं लगातार छोड़ देने की गुहार लगा रहा था। मैं अल्लाह को याद कर रहा था। अपहर्ता मुझे पीट रहे थे। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार अपहर्ताओं ने कैंची लाई और सैफी की दाढ़ी काट दी।

‘राम की तिजोरी’ में चोरी से आक्रामक हुआ JMM

आल्ट न्यूज के मो. जुबैर ने घटना को बारे में लगातार कई ट्वीट किए। उन्होंने बुजुर्ग समद का वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वे घटना के बारे में बताते हुए रो पड़ते हैं। सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में लोग घटना की निंदा कर रहे हैं। इससे पहले हरियाणा में भी मुस्लिम युवा को बेवजह पीटने की घटना हुई है। मनोज कुमार मौर्य ने ट्विट किया- यूपी पुलिस को शायद ही सबूत मिले। राम राज्य में यह आम हो गया है।

यूपी में कांग्रेसियों ने लगाया नारा-चंदा चोर, गद्दी छोड़, कई गिरफ्तार

One comment

  1. आबिद अली

    सर जी बाँका वाले मस्जिद में जो विस्फोट हुआ है । वो बम बारूद आरएसएस और बीजेपी वालों ने प्लांट किया था या फिर वो बम विस्फोट नहीं था आसमानी बिजली से मदरसा की बिल्डिंग गिर गई इस तरह का कोई किस्सा दीजिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*