यूपी में ‘चीरहरण’ पर पप्पू यादव ने अखिलेश को ललकारा

यूपी में ‘चीरहरण’ पर पप्पू यादव ने अखिलेश को ललकारा

यूपी ब्लाक प्रमुख चुनाव में जिस तरह हिंसा हो रही है, वैसा शायद पहले किसी राज्य में कभी नहीं हुआ। अखिलेश यादव सिर्फ ट्वीट कर रहे हैं। पप्पू यादव ने ललकारा।

यूपी ब्लाक प्रमुख के चुनाव में एक महिला पंचायत सदस्य की साड़ी खींची गई। इसकी देशभर में निंदा हो रही है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व बुजुर्ग समाजवादी माता प्रसाद पांडे के साथ बदसलूकी की गई। खुलेआम पुलिस की उपस्थिति में अपराधी गोली चला रहे हैं। इतना होने पर भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव केवल ट्वीट कर रहे हैं। उन्होंने 24 घेटे में सपा प्रत्याशी और समर्थकों पर हमले के सात ट्वीट किए हैं। उनके अबतक जमीन पर उतर कर विरोध नहीं करने के कारण कई लोग आलोचना कर रहे हैं।

बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया- बाबू अखिलेश यादव जी, आप से न हो पाएगा, सड़क पर संघर्ष! इतनी बड़ी पार्टी, इतना संसाधन हो तो BJPवालों की गुंडई और ढोंगी के दुःशासन का होश ठिकाने लगा देता! एक बहन का बीच सड़क पर चीरहरण और आप आराम से बैठे हो! जेल से निकलता हूं, संघर्ष के लिए पार्टी आउटसोर्स कर दीजिएगा! फिर दिखाते हैं।

उसने गांदी को क्यों मारा पुस्तक के लेखक अशोक कुमार पांडे ने अखिलेश यादव पर व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया-आप बस ट्वीट करते रहिए, इटावा में तो सरकार बना ही लेंगे अगली बार। इससे पहले उन्होंने यह भी कहा-आश्चर्य होता है कि उस समाजवादी पार्टी के लोग पिट रहे हैं जिन्हें कभी दबंग कहा जाता था! लगता है ट्विटर ने सबको दबंग से दब्बू बना दिया।

हक की बात; अमेरिकी अहंकार को अफगानियों ने खाक में मिलाया

हाथरस कांड में सड़क पर उतरनेवाली प्रियंका भी अब तक जमीन पर नहीं दिखी हैं। उन्होंने भी ट्वीट किया-पीएम साहब और सीएम साहब इसके लिए भी बधाई दीजिए कि यूपी में आपके कार्यकर्ताओं ने कितनी जगह बमबाजी, गोलीबारी, पत्थरबाजी की, कितने लोगों का पर्चा लूटा, कितने पत्रकारों को पीटा, कितनी जगह महिलाओं से बदतमीजी की कानून व्यवस्था की आंख पर पट्टी बांधकर, लोकतंत्र का चीरहरण चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*