यूपी में पीएम : राहुल बोले, गए हो तो शहीद परिवारों से मिल आओ

यूपी में पीएम : राहुल बोले, गए हो तो शहीद परिवारों से मिल आओ

दो दिनों से प्रधानमंत्री मोदी बनारस में पूजा कर रहे हैं। आज राहुल ने बिना नाम लिये करारा हमला किया। कहा- यूपी गए हो, तो शहीद किसानों के परिवारों से मिल लो।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों से बनारस में पूजा-पाठ में व्यस्त हैं। कभी वे गंगा भ्रमण कर रहे हैं, कभी एक साथ पचासों पुजारियों द्वारा डमरू बजाने का लुत्फ उठा रहे हैं। एक दिन में छह बार कपड़ा बदलने के फोटो सोशल मीडिया में शेयर किए गए हैं। कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री साथ हैं। हालांकि कैमरे के सामने केवल वे ही दिखते हैं। टीवी और अखबारों में उनके विज्ञापन छाए हुए हैं।

आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बिना नाम लिये कहा कि जब यूपी गए ही हो, तो लखीमपुर में कार से कुचल कर मार दिए गए शहीद किसानों के परिवार वालों से भी मिल लो। राहुल गांधी ने ट्वीट किया-धर्म की राजनीति करते हो, आज राजनीति का धर्म निभाओ, यूपी में गए ही हो, तो मारे गए किसानों के परिवारों से मिलकर आओ। अपने मंत्री को बर्खास्त ना करना अन्याय है, अधर्म है! राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ अपना वीडियो भी शेयर किया। आप भी सुनिए-

प्रियंका गांधी ने भी प्रेस वक्तव्य जारी करके कहा कि @narendramodi जी किसानों को आपकी खोखली बातें नहीं सुननी हैं। प्रधानमंत्री होने के नाते अपनी संवैधानिक एवं नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए लखीमपुर किसान नरसंहार की साज़िश में गृह राज्यमंत्री की भूमिका की जांच अविलम्ब शुरू करवाइए एवं उन्हें तुरंत बर्खास्त करिए।

उधर, सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज जौनपुर में थे। यहां उनकी विजय यात्र के साथ हजारों लोग चल रहे थे। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि सात घंटे में उनकी यात्रा सिर्फ 30 किमी आगे बढ़ पाई। अखिलेश यादव ने कल कहा था कि लोग काशी अंतिम समय में जाते हैं। आज उन्होंने ट्वीट करके सफाई दी कि प्रधानमंत्री की आयु लंबी हो। उन्होंने अंतिम दिन भाजपा सरकार के लिए कहा था।

पिछड़ों के साथ, दलित छात्रों का पैसा भी पचा गई सरकार : राजद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*