यूपी : सदन में अखिलेश का मजाक उड़ानेवाले का होश उड़ाया

यूपी : सदन में अखिलेश का मजाक उड़ानेवाले का होश उड़ाया

उपमुख्यमंत्री ने सदन में सपा प्रमुख अखिलेश का मजाक उड़ाया। कहा, सैफई की जमीन बेचकर एक्सप्रेस-वे बनाया था। अखिलेश ने उसी अंदाज में दिया जवाब। मीडिया में छाए।

उत्तर प्रदेश विधानसभा में चर्चा के दौरान उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव का मजाक उड़ाया। उन पर व्यक्तिगत टिप्पणी, तो उन्होंने भी नहले पर दहला ठोक दिया। सदन में चर्चा के दौरान उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक्सप्रेस-वे, मेट्रो बनाने के सपा के दावे पर अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लगता है इन्होंने एक्सप्रेस-वे सैफई की जमीन बेच कर बनाई है। इस पर भाजपा सदस्यों ने ठहाके लगाए, लेकिन बिना पल भर देर किए सपा प्रमुख अखिलेश यादव खड़े हुए और आक्रामक अंदाज में पूछा- राशन बांटने के लिए तुम अपने पिताजी का पैसा लाते हो? इसके बाद भी अखिलेश तीन बार हड़काते हुए दिख रहे हैं, लेकिन वीडियो में आवाज स्पष्ट नहीं है। फिर तो सपा सदस्यों में जोश भर गया। सदन शोर में डूब गया।

सोशल मीडिया में कोई इसे मुंहतोड़ जवाब कह रहा है, तो कोई कह रहा नहले पर दहला। कई यूजर्स ने लिखा कि संसद सदस्यता छोड़कर यूपी विधानसभा में रहने का अखिलेश यादव का निर्णय सही साबित हुआ। आशीष यादव ने लिखा-जिस भाषा में बात करोगे, उसी भाषा में उत्तर मिलेगा। यह वीडियो आप भी देखिए-

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज विकास से लेकर पिछड़ों के सवालों पर योगी सरकार को खूब घेरा। उन्होंने कहा-मुख्यमंत्री को जब शपथ लेने का मौका मिला तो सपा सरकार में निर्मित इकाना स्टेडियम में जाना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी सरकार थी कानपुर और लखनऊ के स्टेडियम में इंटरनेशनल मैच हुए।

सपा प्रमुख ने जिस तरह भाजपा के वरिष्ठ नेता और उप मुख्यमंत्री का जवाब दिया, उसके बाद वह वीडियो वायरल है। इसके साथ ही सपा प्रमुख के भाषण के और भी वीडियो देखे जा रहे हैं, जिसमें उन्होंने भाजपा सरकार को यूपी की अबतक की सबसे विफल सरकार कहा।

निकहत से मिलीं मैरी कॉम, अशोक पांडेय ने की पुरस्कार की पेशकश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*