पत्रकार की रहस्यमय मौत से आहत उपेंद्र कुशवाहा ने की परिजनों से मुलाकात, की जांच की मांग

रालोसपा के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने वैशाली के जनदाहा में मृतक पत्रकार नितेश चौधरी के परिवार से भेंट की है. उन्होंने मांग की है कि उनकी संदिग्ध मौत पर तरह तरह के संदेह व्यक्त किये जा रहे हैं इसकी जांच होनी चाहिए.

कुशवाहा ने जनदाहा के रामपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि नितेश चौधरी  एक ईमानदार और कर्मठ पत्कार थे. रहस्यमय परिस्थिति में उनकी मौत हुई है इससे उनके परिवार के लोगों में संदेह है. कुशवाहा न कहा कि जो परिस्थितिया दिख रही हैं उससे हमें भी डाउट है. लिहाजा इस मामले की जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नितेश ट्रेन से समस्तीपर जा रहे थे. उसकी बाद उनकी मौत की सूचन परिवार वालों को मिली. उन्होंने कहा कि प्रशासन को इसकी जांच करनी चाहिए साथ ही उनके मोबाइल फोन के काल डिटेल्स की जांच होनी चाहिए ताकि संदेह दूर हो सके.

यह भी पढ़ें- पत्रकार हत्याकांड में तेजप्रताप को राहत

यह भी पढ़ें- सुपारी दे कर भाई ने समस्तीपुर में कराई थी पत्रकार की हत्या

गौरतलब है कि पत्रकार नितेश चौधरी की पिछले दिनों रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गयी थी. बताया जाता है कि वह अपने घर से ट्रेन से समस्तीपुर जा रहे थे. कुशवाहा ने कहा कि जो जानकारी मिली है उसके अनुसार अगर उन्हें समस्तीपुर जाना था तो वह पटौरी कैसे पहुंच गये. वह सीधे समस्तीपुर के लिए प्रस्थान कर सकते थे.

इस अवसर पर कुशवाहा ने मृत पत्रकार के परिवारजनों से मिल कर उन्हें सांत्वना दी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में बिहार में अनेक पत्रकारों की हत्या हो चुकी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*