वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज कल

वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज कल

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मान्यताप्राप्त वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट का आगाज कल दिनांक 1 अप्रैल से पटना के ऊर्जा स्टेडियम में होगा।

आज आयोजन समिति ने ऊर्जा स्टेडियम में बैठक कर यह निर्णय लिया है कि
इस टूर्नामेंट का उद्धघाटन माननीय विधान पार्षद सह जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद,प्रतिष्ठित गणितज्ञ के.सी. सिन्हा , स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत और डायरेक्टर ऑफ द टूर्नामेंट अजय नारायण शर्मा की गरिमामई उपस्थिति में होगी।

प्रथम वशिष्ठ नारायण क्रिकेट टूर्नामेंट एक से, फाइनल 9 को

मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि कल प्रातः 9:00 बजे से इस टूर्नामेंट का विधिवत उद्घघाटन सम्मानित अतिथियों के कर-कमलों द्वारा किया जाएगा और इस टूर्नामेंट का प्रथम मुकाबला 10:00 बजे से अंशुल होम्स और श्याम स्टील नालंदा के बीच खेला जाएगा।

दूसरा मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से अतुल्यबानी मिथिला और बिहार मावेरिक्स के बीच खेला जाएगा। अगले दिन से प्रथम मुकाबला प्रातः 9:00 बजे से जबकि दूसरा मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से खेला जाएगा।

वशिष्ठ नारायण मेमोरियल टूर्नामेंट के उद्घघाटन समारोह में शामिल होने के लिए बिहार के सभी वरिष्ठ खिलाड़ियों और बीसीए व सभी जिला संघों के पदाधिकारियों को आयोजन समिति विशेष रूप से आमंत्रित करती है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न प्रकार की कमेटी गठित की गई है।

आयोजन समिति के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, सचिव पवन कुमार सिंह, संयुक्त सचिव सुश्री योशिता पटवर्धन व संतोष कुमार तिवारी, टेक्निकल कमेटी के चेयरमैन सौरव चक्रवर्ती, अनुशासन समिति के चेयरमैन अनिल कुमार नाग, मेडिकल कमेटी के चेयरमैन डॉ रत्नेश कुमार, लीगल कमेटी के चेयरमैन जगन्नाथ सिंह, स्वागत समिति के चेयरमैन अर्चना राय भट्ट सहित अन्य लोगों को शामिल किया गया है।

पटेल ने कहा कि उद्घाटन समारोह की सारी तैयारियां आज पूरी कर ली गई हैं। साथ ही साथ कोविड-19 को लेकर बिहार सरकार व केंद्र सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी मैच खेले जाएंगे और दर्शकों के प्रवेश पर पूरी तरह पाबंदी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*