विजय हजारे ट्रॉफी : आशुतोष के नेतृत्व में बिहार टीम रवाना

विजय हजारे ट्रॉफी : आशुतोष के नेतृत्व में बिहार टीम रवाना

बिहार क्रिकेट टीम विजय हजारे ट्रॉफी के मुकाबलों के लिए आज जयपुर रवाना हो गई। टीम के कप्तान हैं आशुतोष अमन। आठ दिसंबर से मैच।

बीसीसीआई के तत्वाधान में आयोजित होने वाली विजय हजारे ट्रॉफी -2021-22 में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाली बिहार टीम की आज आशुतोष अमन के नेतृत्व में जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा पटना से जयपुर के लिए रवाना हो गई। टीम रवानगी से पहले बीसीए जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन ने खिलाड़ियों को संबोधित कर हौसला बढ़ाते हुए कहा कि आप सभी खिलाड़ियों में असीम प्रतिभा है और अपनी प्रतिभा के दम पर बिहार का नाम रोशन करने का माद्दा रखते हैं । इसीलिए मैं आप सभी खिलाड़ियों के लिए उज्जवल भविष्य के साथ- साथ मंगलमय यात्रा की कामना करता हूं।

वहीं फोनी वार्ता कर बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, क्रिकेटिंग गतिविधियों को संचालित करने के लिए अधिकृत संजय कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह सहित अन्य बीसीए पदाधिकारियों ने बिहार टीम को मंगलमय यात्रा की कामना करते हुए इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं और बधाई दी।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि बिहार टीम को विजय हजारे ट्रॉफी में बीसीसीआई द्वारा जारी शेड्यूल के अनुसार प्लेट ग्रुप में रखा गया है। जिसमें बिहार के अलावे मिजोरम, मेघालय, नागालैंड, सिक्किम और अरुणाचल प्रदेश राज्य की टीम शामिल है। जिनके सभी मैच 8 दिसंबर से जयपुर में खेली जाएगी । जिसके लिए बिहार टीम आज रवाना हो गई।

विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम की चयन प्रक्रिया के पर्यवेक्षण के लिए बीसीसीआई से नियुक्त पर्यवेक्षक भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर व सीनियर सिलेक्शन बोर्ड के चेयरमैन चेतन शर्मा व पूर्व क्रिकेटर अभय कुरुविला के द्वारा अनुशंसित और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सीनियर चयन समिति के द्वारा विजय हजारे ट्रॉफी – 2021-22 में बिहार का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी चयनित खिलाड़ी व सपोर्टिंग स्टाफ आज जयपुर के लिए रवाना हुए जो निम्नलिखित इस प्रकार हैं:-

आशुतोष अमन (कप्तान), बाबुल कुमार (उप-कप्तान), मंगल महरौर, शशीम राठौड़, सकिबुल गनी, बिपिन सौरभ, कुमार राजनीश, विकाश रंजन, ऋषभ राज, प्रत्युष कुमार सिंह, लखन राजा, आमोद यादव, मलय राज, अभिजीत साकेत, अनुनय नारायण सिंह, शशि शेखर, सरफराज अशरफ, सचिन कुमार सिंह, सूरज कश्यप, यशश्वी ऋषभ, शिवम एस कुमार, वसीम असरार, निखिल आनंद

सुरक्षित खिलाड़ियों की सूची: कुमार मृदुल, अदित्या कुमार

सपोर्ट स्टाफनिखिलेश रंजन – कोच, पवन कुमार – कोच, अखिलेश शुक्ला – ट्रेनर (सी०&सी० कोच)

कुमार अभिषेकं – फिजियोथेरेपिस्ट, तारिक इकबाल – टीम मेनेजर

Cricket : मैच शेड्यूल जारी, रणजी का पहला मुकाबला मणिपुर से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*