विजय हजारे ट्रॉफी : बिहार ने बनाई पहले मैच में जीत की रणनीति

विजय हजारे ट्रॉफी : बिहार ने बनाई पहले मैच में जीत की रणनीति

कल विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी के लिए बिहार का पहला मैच रेलवे के खिलाफ है। जानिए, क्यों और कैसे बिहार टीम अपने अभियान की शुरुआत जीत से करेगी।

बीसीसीआई द्वारा कल 20 फरवरी से आयोजित होने वाली विजय हजारे एकदिवसीय ट्रॉफी में बिहार टीम की पहली भिड़ंत रेलवे से चेन्नई के एलुर क्रिकेट स्टेडियम में होगी।

बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बताया कि आज एलुर क्रिकेट स्टेडियम, चेन्नई में बिहार की टीम ने अभ्यास सत्र में खूब पसीना बहाया। टीम के कोच ने पहले मैच की रणनीति बना ली है। पुरानी गलतियों के चिह्नित कर उन्हें दूर किया गया है। उन्होंने कहा कि टीम पहला मैच जीतेगी।

बिहार टीम इस विजय हजारे ट्रॉफी का आगाज कल 20 फरवरी को प्रातः 9 बजे से एलुर क्रिकेट स्टेडियम चेन्नई में रेलवे से सीधा भिड़ंत के साथ करेगी।

बिहार का दूसरा मुकाबला 22 फरवरी को कर्नाटक से, 24 फरवरी को उत्तर प्रदेश से, 26 फरवरी को उड़ीसा से और 28 फरवरी को प्रथम राउंड का पांचवां और आखिरी मुकाबला केरल के साथ होगी।

बिहार टीम के कोच सैयद तारिकुर रहमान, सहायक कोच प्रमोद कुमार, फिजियो कुमार अभिषेक, ट्रेनर गोपाल कुमार और टीम मैनेजर अजय कुमार अपनी टीम से पूरी तरह संतुष्ट है और उन्होंने कहा है कि हमारी टीम जीत के साथ इस ट्रॉफी में का आगाज करेगी ऐसा विश्वास है।

बिहार के कप्तान आशुतोष अमन ने कहा है कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में क्वार्टर फाइनल तक का सफर तय करने के बाद हमारी टीम पूरी तरह आत्मविश्वास से भरी हुई है और पिछले ट्रॉफी में की गई गलतियों को सुधार कर नई ऊर्जा के साथ इस टूर्नामेंट में अपना पूरा दमखम लगाएगी और जीत के साथ इस टूर्नामेंट का आगाज करने का हर संभव प्रयास करेगी।

बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष दिलीप सिंह, कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह, जिला प्रतिनिधि संजय सिंह, एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन अजय नारायण शर्मा, टूर्नामेंट कमेटी के अध्यक्ष संजय सिंह, इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरमैन आनंद कुमार, बीसीएल के चेयरमैन सोना सिंह, संयोजक ओमप्रकाश तिवारी, गया जिला संघ के अध्यक्ष संजय सिंह, जहानाबाद जिला संघ के सचिव विनोद कुमार सिंह, अरवल जिला के सचिव योशिता पटवर्धन सहित बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने बिहार टीम को अग्रिम जीत की शुभकामनाएं और बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*