रेप अभियुक्त MLA के भाई को RJD ने टिकट से किया इनकार तो छोड़ी पार्टी

रेप अभियुक्त MLA के भाई को RJD ने टिकट से इनकार कर दिया तो उन्होंने पार्टी छोड़ने का ऐळान कर दिया.

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष व संदेश के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव ने इस्तीफा दे दिया है.बताया गया है कि RJD उन्हें टिकट देने से इनकार कर दिया है.

विजेंद्र यादव के भाई अरुण यादव तत्काल संदेश के विधायक हैं जो रेपकांड में फरार चल रहे हैं. खबरों में कहा गया है कि विजेंद्र यादव ने संदेश से विधान सभा के टिकट का आश्वासन चाहा था लेकिन राजद ने अरुण यादव की पत्नी को टिकट देने का इशारा किया है. इस बीच विजेंद्र यादव ने राजद से इस्तीफा दे दिया है.

विजेंद्र यादव राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के करीबी नेताओं में से रहे हैं। 

गामी विधानसभा चुनाव में टिकट देने का ठोस आश्वासन नहीं मिलने पर विजेंद्र यादव ने इस्तीफा दिया है। वे पटना- भोजपुर के चर्चित रेप कांड में फरार चल रहे संदेश के राजद विधायक अरुण यादव के बड़े भाई हैं। अरुण यादव के रेप कांड में फंसने व फरारी के बाद खुद के लिए टिकट चाहते थे पर राजद की ओर से विधायक की पत्नी को टिकट का संकेत मिलने पर वे क्षेत्र भ्रमण में जुटी हैं।

पिछले तीन दशक से राजद में रहे विजेंद्र यादव को पार्टी का यह व्यवहार अच्छा नहीं लगा. जिससे उन्होंने इस्तीफा दे दिया. माना जा रहा है कि विजेंद्र यादव जनता दल यू में शामिल हो सकते हैं.

मालूम हो कि भोजपुर के विधान पार्षद राधाचरण साह और रणविजय सिंह भी तीन अन्य पार्षदों के साथ हाल में ही राजद छोड़ जदयू में शामिल हो गए थे। विजेंद्र यादव पिछले करीब तीन दशक से राजद में थे।

NDA के 14 विधायक RJD में हो सकते हैं शामिल- सूत्र

RJD कार्यकर्ताओं ने थामा Pappu Yadav का हाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*