यशवंत गरजे, ममता की सफेद साड़ी पर कटाक्ष महंगा पड़ेगा

यशवंत गरजे, ममता की सफेद साड़ी पर कटाक्ष महंगी पड़ेगी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तृणमूल के उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा आज भाजपा पर जमकर बरसे। कहा, भाजपावाले ममता की सफेद साड़ी पर कटाक्ष कर रहे हैं। यह शर्मनाक है।

तृणमूल कांग्रेस के उपाध्यक्ष यशवंत सिन्हा ने आज भाजपा को घेर लिया। कहा, भाजपा नेता प्रचार कर रहे हैं कि बंगाल के लोग सफेद दाढ़ी पसंद करते हैं, सफेद साड़ी नहीं। भाजपा नेता यह याद दिला रहे हैं कि सफेद साड़ी विधवा का पहनावा होता है। उन्होंने कहा, जिस महिला ने पूरा जीवन बंगाल की सेवा में लगा दिया, उसके प्रति ऐसा घृणित प्रचार भाजपा को महंगा पड़ेगा।

डॉ. कफील ने योगी को लिखा पत्र, देशभर से मिला समर्थन

भाजपा नेता सफेद साड़ी के बजाय सफेद दाढ़ी बंगाल को पसंद है कहकर प्रधानमंत्री की सफेद दाढ़ी को टैगोर से जोड़ना चाहते हैं। यशवंत सिन्हा ने कहा कि बंगाल में ममता बनर्जी और राहुल गांधी ने चुनावी रैली नहीं करने की घोषणा करके एक उदाहरण पेश किया है। इससे भाजपा बौखला गई है।

यशवंत सिन्हा ने पूछा कि क्या भाजपा में हिम्मत है कि वह प्रधानमंत्री की रैलियां रद्द करे या लोगों के जीवन को खतरे में डालकर चुनाव जीतना ही भाजपा का लक्ष्य है। मालूम हो कि ममता बनर्जी ने कहा है कि कोलकाता में कोरोना महामारी की स्थिति को देखते हुए वे चुनावी रैली नहीं करेंगी।

राहुल हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रार्थना और दुआओं की आई बाढ़

पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा के यह कहते ही तहलका मच गया कि जिस महिला ने मां, माटी और मानुष की सेवा में जीवन खपा दिया, उसे विधवा बताना बंगाल का अपमान है।

यशवंत सिन्हा के ऐसा कहते ही भाजपा के प्रचार की निंदा का सिलसिला जारी है। तिलकराज ने ट्विट किया- भाजपा ने महिलाओं का कभी सम्मान नहीं किया। अनेक नेता आज भी दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद हैं। उप्र में महिलाओं के साथ दुष्कर्म और फिर रातों रात शवों को जला देने को देश भूल नहीं सकता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*