बिहार चुनाव में NDA होगा धाराशायी: UDA

बिहार चुनाव में NDA होगा धाराशायी: UDA

यूनाइटेड डेमोक्रेटिक अलायन्स (UDA) ने कहा कि बिहार चुनाव में NDA की दुर्गति होने वाली है. UDA ने सभी बिहार के सभी 243 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है.

मोदी की चौथी चुनावी घोषणा : कोसी पुल का उद्घाटन

एक प्रेस संवाददाता सम्मलेन में बोलते हुए UDA के कोर्डिनेटर राजीव भृगुकुमार (Rajiv Bhrigukumar) ने दावा किया कि NDA गठबंधन इस बार धराशायी हो जायेगा। क्यूंकि बिहार में नीतीश-भाजपा गठबंधन के खिलाफ लोगो में भरी नाराज़गी है. उन्होंने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार राज्य में उद्योग, रोज़गार, शिक्षा और अपराध नियंत्रण जैसे क्षेत्रों में विफल हुई है.

चुनावी झांसा:आधे-अधूरे ISBT का उद्घाटन करने को बेताब नीतीश

बता दें कि इस मौके पर आज मानव वादी जनता पार्टी के अध्यक्ष प्रोफेसर फ़िरोज़ मंसूरी, सुरेंद्र कुमार आर्य, राष्ट्रीय अध्यक्ष मानव वादी जनता पार्टी, डॉ एस पे वर्मा, अध्यक्ष हिंदुस्तान विकास दल और बेगूसराय की महिला नेत्री कुंदन सिंह UDA में शामिल हुए. वही प्रेस वार्ता के दौरान संपूर्ण क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ब्रह्मदेव पटेल एवं जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान भी उपस्थित रहे.

पूर्व वित्त मंत्री का आंकलन, नीतीश की रैली पर इतने करोड़ होंगे खर्च

UDA के संयोजक राजीव भृगुकुमार ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बिहार चुनाव आते ही घोषणा पर घोषणा कर रहे है. लेकिन बिहार में उनके पाँव उखड चुके है. किसी को ख्याली पुलाव बनाना है तो वह उनकी पसंद है. UDA के अध्यक्ष यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में हमारी पार्टी में कई दूसरे दल के नेता शामिल हो रहे है.

पत्रकारों द्वारा यह पूछे जाने पर कि UDA कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी राजीव भृगुकुमार ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार की सभी 243 विधान सभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*