योगी सरकार पर बरसे पप्पू, कहा, लाश से आधार कार्ड मत मांगो

योगी सरकार पर बरसे पप्पू, कहा, लाश से आधार कार्ड मत मांगो

भाजपा सांसद के छिपाई ऐंबुलेंस का पर्दाफाश कर पप्पू ने नीतीश सरकार को पानी-पानी कर दिया। जेल भेजकर सरकार ने मुंह बंद करने की कोशिश की। अब फिर गरजे पप्पू।

सीबीआई, ईडी, जेल से बहुत से लोग डर जाते हैं। लेकिन इससे सबको डराना संभव नहीं। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के यहां छिपाकर रखी ऐंबुलेंस का मामला उजागर किया, तो रूडी को जेल भेजने के बदले पप्पू को ही जेल भेज दिया गया। सत्ता को जब जमीन पर चुनौती मिलती है, तो वह नेताओं को जेल भेजती है। कई लोग डर जाते हैं, पर सभी ऐसे नहीं होते।

पप्पू यादव को भी जेल भेजकर उनका मुंह बंद करने की कोशिश की गई, लेकिन आज उन्होंने भाजपा के सबसे ताकतवर माने जानेवाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सीधी चुनौती दी।

पप्पू यादव ने बेहद कड़े शब्दों में कहा-बिहार का शव काशी बनारस में नहीं जलेगा : यूपी सरकार। क्या ढोंगी योगी शव जलाने में वन नेशन नहीं रहा। अब लाश का भी आधार कार्ड चाहिए! बेशर्म!

ईद के दिन पुलिस पहुंची, पूछा कहां से मिली रेमडेसिविर

मालूम हो कि बिहार-यूपी सीमा पर वाहनों की सख्त चेकिंग की जा रही है। किसी भी शव को बनारस के प्रसिद्ध घाटों पर ले जाने की इजाजत नहीं है। दरअसल, बक्सर के घाट पर सैकड़ों की संख्या में यूपी से शव बहकर आए थे। यूपी में गंगा किनारे रोज शव मिल रहे हैं। सैकड़ों शवों के फिर से रेत में दबाया गया है। बिहार के कैमूर, बक्सर और भोजपुर के कुछ हिस्से को लोग अपने किसी परिजन के देहांत पर शव को बनारस के घाटों पर अंतिम संस्कार करते रहे हैं। अब योगी सरकार ने वहां अंतिम संस्कार को लिए जाने पर रोक लगा दी है।

बिहार में पप्पू को जेल, दिल्ली में पुलिस पहुंची श्रीनिवास के दफ्तर

इससे पहले पप्पू यादव ने ट्विट किया-कल मुझे बेहतर उपचार के नाम पर वीरपुर जेल से DMCH दरभंगा लाया गया। वहां जांच की भी व्यवस्था नहीं है तो निजी अस्पताल पारस हॉस्पिटल लाया गया। आखिर यह कौन-सा खेल चल रहा है? मधेपुरा में 800 करोड़ में मेडिकल कॉलेज अस्पताल बना, क्या वहां भी सुविधा नहीं थी, जो मौत का कुआं DMCH भेज दिया।

पप्पू यादव को सोळ मीडिया पर लगातार देशभर से संर्थन मिल रहा है। उनके कार्यकर्ता कह रहे हैं कि उन्होंने कोरोना पीड़ितों की सेवा का जो अभियान शुरू किया है, उसे उनके जेल में रहने के बावजूद जारी रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*