10 नवंबर को जिला, प्रखंड, पंचायत की बैठक करेगा युवा हम

10 नवंबर को जिला, प्रखंड, पंचायत की बैठक करेगा युवा हम

 

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के निर्णय को देखते हुए युवा इकाई की संगठनात्मक समीक्षा बैठक बुलाई.

jitan ram manjhi

10 नवंबर को जिला, प्रखंड, पंचायत की बैठक करेगा: युवा हम

 

 

 

10 नवम्बर को जीतन राम मांझी की उपस्थिति में बैठक रखी गई है, जिसमे आने वाले चुनाव के लिए रणनीति बनाई जाएगी तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को उचित दायित्व सौपा जायेगा. जिससे पार्टी को बिहार विधानसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा फायदा मिल सके.

 

मांझी रहेंगे उपस्थित 

हम  के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी की उपस्थिति में बिहार प्रदेश युवा प्रकोष्ठ हम के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री ने दिनांक 10 नवंबर 2019 (रविवार), समय 10:00 बजे हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास 12एम स्टैंड रोड में बैठक रखी है.

 

पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी को बिहार भाजपा अध्‍यक्ष का ऑफर

हम युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री ने अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी के द्वारा आगामी 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के निर्णय को देखते हुए युवा इकाई की संगठनात्मक समीक्षा बैठक बुलाई है.

 

 

युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री के द्वारा बुलाई गई इस बैठक में प्रदेश के सभी जिला, प्रखंड एवं पंचायत के प्रतिनिधि इस बैठक में भाग लेंगे. बैठक में आगामी विधानसभा 2020 की युवा प्रकोष्ठ के द्वारा तैयारी संगठन को धारदार बनाने के साथ बूथ स्तर तक कमेटी बनाने पर चर्चा होगी.

10 % सवर्ण आरक्षण पर बोले पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी

मांझी करेंगे प्रेस वार्ता

 

हम पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र शास्त्री के द्वारा बुलाई गई प्रदेश युवा इकाई के बैठक के बाद उसी दिन 10 नवंबर 2019 (रविवार) को 12:30 बजे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी की प्रेस वार्ता भी रखी गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*