नोटबंदी पर मोदी सरकार पर अब खुद भाजपा विधायक ने हमला बोल दिया है. कोटा के पार्टी विधायक का विडियो वॉयरल हो गया है जिसमें वह कथित रूप से कह रहे हैं कि अडानी, अम्बानी सबको बता दिया गया था और उन्होंने अपने काले धन सफेद कर लिए.bhawani

 

राजस्थान के कोटा जिले के बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत  इस विडियो में कहते हुए देखे-सुने जा रहे हैं कि इनको हिंट दे दिया गया। उन्होंने अपना( काला धन को सफेद) कर लिया।” जब इंडियन एक्सप्रेस ने भवानी सिंह से इस विडियो की सत्यता के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये वीडियो कुछ पत्रकारों के संग उनकी “अनौपचारिक बातचीत” का है जिसे “हेरफेर के साथ” पेश किया जा रहा है। भवानी सिंह ने कहा, “वीडियो में जैसा दिखाया जा रहा है मैंने वैसा कुछ नहीं कहा।” नोटबंदी के बाद जारी किए गए 2000 के नए नोट के बारे में इस वीडियो में कहा जा रहा है.

विडियो में मोदी सरकार के फैसले की आलोचना करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कहा जा रहा है, “पूरी करेंसी आप प्रिंट करते। देश की आबादी और उसके अनुपात में करेंकसी प्रिंट करते, उसके बाद में आप एक साथ।

 

विडियो देखें

भवानी सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में ऐसा कुछ कहने से इनकार करते हुए कहा, “कुछ पत्रकार आज मेरे कोटा स्थित आवास पर आए थे, क्योंकि मैं मंगलवार को अपने क्षेत्र के गाँवों में दौरे पर गया था। लेकिन उन्होंने अनैतिक रूप से मेरी अनौपचारिक बातचीत रिकॉर्ड कर ली।”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठ नवंबर को 500 और 1000 के नोटों को बंद करने की घोषणा की थी।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427