अभिनेता एजाज खान ने गोरक्षका के मुद्दे पर एक वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्‍य नाथ से पहले हार्ले डेविडसन बंद कराने की बात कही. उन्‍होंने चैलेंज करते हुए इस वीडियो में कहा है कि उनमें अगर हिम्‍मत है तो पहले हार्ले डेविडसन बंद करांए. यह कंपनी काउ लेदर की समान बना रही है.  ajaz-khanff_1492325026

नौकरशाही डेस्‍क

एजाज ने कहा कि हिंदुस्‍तान में गोरक्षा के नाम पर गोरक्षक इंसानों को मार रहे हैं. ये लोग मिलकर देश में दो समुदायों के बीच दंगा करना चाहते हैं. लोगों को आपस में बांटना चाहते हैं. हालांकि उन्‍होंने ये भी कहा कि वे मजाक नहीं उड़ा रहे हैं, बल्कि उनकी मदद कर रहे हैं. गोरक्षकों के लिए उनके पास एक बड़ मुद्दा है. उन्‍होंने तंज करते हुए कहा कि उन लोगों से होता कुछ नहीं है, सिर्फ बात करते हैं.

एजाज ने कहा कि हार्ले डेविडसन काउ लेदर की बेल्‍ट पूरे भारत में बिक रहा है. पूरी दुनिया में बिक रहा है. उन्‍होंने भी बेल्‍ट एयरपोर्ट से खरीदा है. उन्‍होंने कहा कि गोरक्षक या और भी जो लोग हैं, जाएं हार्ले डेविडसन बंद कराए. उनको मारे. गरीबों को मार कर कुछ नहीं मिलने वाला.

बता दें कि पहली बार किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इस मुद्दे पर खुल कर बात की है. इंडस्‍ट्री में बिना लागलपेट के अपना पक्ष रखने की एजाज खान की है. एजाज मोस्‍ट लोकप्रिय टीवी रियालटी शो बिग बॉस के सीजन 7 और 8 में कंटेस्‍टेंट रहे चुके हैं. रक्‍त चरित्र, नायक समेत अब तक वे 20 फिल्‍मों में काम कर चुके हैं.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427