दिल्ली जामा मस्जिद के शाही इमाम ने आजम खान को ‘उत्तर प्रदेश का नरेंद्र मोदी’ बताते हुए कहा कि उन्होंने साजिश के तहत दंगे करवाए.SHAHI_IMAM

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये एक इंटर्व्यू में शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी ने कहा कि न्यज चैनल के स्टिंग ऑप्रेशन से यह बात साफ हो चुकी है कि आजम खान ने ही मुजफ्फरनगर में दंगे करवाये.

ज्ञात हो कि एक न्यूज चैनल आजतक ने एक पुलिसकर्मी को यह कहते बताया था कि दंगों पर चुप्पी साधने के लिए आजम खान ने दबाव बनया था.

ध्यान रहे कि शाही इमाम अहमद बुखारी और आजम खान में छत्तीस का आंकड़ा है. गत विधानसभा चुनाव में शाही इमाम के बेटे समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव हार गये थे तो इस पर आजम खान ने शाही इमाम को इमामत तक सीमीत रहने की सलाह देते हुए चुटकी ली थी.

इससे पहले इमाम बुखारी ने शुक्रवार की नमाज की तकरीर में भी आजम खान मुजफ्फरनगर दंगा के लिए जिम्मेदार ठहराया था. उन्होंने कहा मुजफ्फरनगर दंगों के बाद से यह साबित हो गया है कि आजम नरेंद्र मोदी जैसे ही हैं.

‘ बुखारी ने कहा कि उन्हें लोगों की ओर से फोन कॉल्स आ रहे हैं कि उन्हें दंगा प्रभावित इलाकों में जाकर देखना चाहिए कि वहां मुस्लिमों की क्या हालत हो गई है, लेकिन मुझे वहां जाने से रोक दिया गया है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420