कैफ के साथ भाजपा के नेता

तेज प्रताप यादव व शहाबुद्दीन के साथ कथित शार्प शूटर मो. कैफ की फोटो पर हाय तौबा मचाने वाले मीडिया के एक वर्ग और भाजपा नेताओं की तब घिग्गी बंध गयी जब उसी कथित अपराधी की फोटो केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, मुख्तार नकवी नकवी और सुशील मोदी के साथ सोशल मीडिया पर गर्दिश करने लगी.

कैफ के साथ भाजपा के नेता
कैफ के साथ भाजपा के नेता

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के साथ कैफ की तस्वीर आने के बाद मीडिया का एक हिस्सा और भाजपा के नेता पानी पी पी कर सवाल दाग रहे थे लेकिन अब भाजपा नेताओं के साथ इस फोटो के आने के बाद सब की जुबान बंद हो गयी है. स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने फेसबुक पर यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि चाल,चरित्र और चेहरे की राजनीति करने वालों दुसरों के मडवा में खूब लीपापोती की अब जाओ जा के करो धरना प्रदर्शन और डिबेट. तेज प्रताप यहीं नहीं रुके उन्होंने लिखा कम नहीं पड़ेगी भाजइयों की काली करतूत का सुबूत क्योंकि ये भाजपा वाले अपराध और अपराधियों का स्कुल चलाते है, अपराधियों को पालने-पोसने और उन्हें संवर्धन देना इनकी प्राथमिक कार्य है.

 

वहीं दूसरी ओर राजद के मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता ने कहा अंधभक्तों और मीडिया के कुछ “भक्तजनों” इन तस्वीरों पर क्या कहेंगे आप।भाजपा के थिंकटैंक बड़ा चेहरा ये किसके साथ हैं? और ये मुख़्तार अब्बास नकवी भी उसी कैफ के साथ चिर परिचित अंदाज में हैं।ये दोनों मंत्रियों को तो अब तुरंत बगैर किसी देरी के इस्तीफा दे देना चाहिए। क्या भक्तों?

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427