एपी पाठक ने शादियों में की शिरकत, भाजपा कार्यकर्ताओ से मिले

एपी पाठक ने वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र में शादियों में की शिरकत और भाजपा कार्यकर्ताओ से की मुलाकात… संवाददाता

भारत सरकार में नौकरशाह रहे बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक अपने चंपारण दौरे पर है जहां विशेषकर वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के अलग अलग क्षेत्रों में भ्रमण और मिलन जुलन कार्यक्रम कर रहें है।
इसी कड़ी में वो किसानों, युवाओं और मजदूरों से मिलकर उनकी समस्या समाधान कर रहें है।
तथा अलग अलग क्षेत्रों में हो रही शादियों में शिरकत कर रहें है।इसी कड़ी में नरकटियागंज नगर परिषद् के सभापति की भतीजी की शादी में पहुंचे जहां दर्जनों लोगों ने उनकी अगुवानी की और उन्होंने वर वधु को आशीर्वाद और शुभकामना दिया।
साथ ही सैकड़ों युवाओं से उन्होंने मिलकर उनके निवेदन पर साथ में फोटो खिंचवाई।
युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता और प्रेरणा हेतु टिप्स दिए और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।
उसके बाद अपने मातृभूमि बड़गो में ट्रस्ट कार्यकर्त्ता निजु उपाध्याय की बेटी के शादी में शिरकत किए जहां वर वधु को आशीर्वाद दिए।
जन आशीर्वाद के क्रम में दूसरे दिन अपने मातृभूमि में अहले सुबह सैकड़ों लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं से मिले और उनकी समस्या समाधान किया।इसी कड़ी में कुछ समस्याओं को उन्होंने सर्किट हाउस बेत्तिया में डीएम से शिष्टाचार मुलाकात के दौरान रखा जिसे डीएम ने निस्पादन हेतु आश्वासन दिया।
जन आशीर्वाद यात्रा के अगले दिन विलासपुर में भाजपा नेता मधुकर राय और भाजपा जिला उपाध्यक्ष अजया राय से मिले और पार्टी की मजबूती और राजनीतिक परिस्थितियों पर चर्चा किए।
इसी क्रम में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भास्कर मिश्रा के घर मलाही टोला उनके दरवाजे पर पहुंच उनकी बेटी की शादी की तैयारियों का जायजा लिए।
जन आशिर्वाद यात्रा के छह दिवसीय कार्यक्रम के वाल्मिकीनगर लोकसभा के बहुतों विधान सभा क्षेत्रों का दौरा किए और दर्जनों गांवों में मिलन जूलन कार्यक्रम भाजपा नेता एपी पाठक ने किया।
इसी क्रम में दर्जनों पीड़ितों के फरियादों का ऑन द स्पॉट समाधान भाजपा नेता एपी पाठक ने किया।
इसी कड़ी में सड़क और इंफ्रास्ट्रक्चर से संबंधित मामले को उन्होंने मजबूती से अधिकारियों के सामने उठाया।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420