कोचिंग संस्थान में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

कोचिंग संस्थान में अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल

शिक्षक दिवस पर अश्लील डांस, वीडियो वायरल!

दीपक कुमार
बिहार ब्यूरोचीफ

मधुबनी:शिक्षक दिवस के मौके पर विद्या मंदिर में आयोजित डांस कार्यक्रम का एक शर्मनाक वीडियो मधुबनी जिला के मधवापुर प्रखंड के साहरघाट से सामने आया है.वायरल वीडियो की पड़ताल नौकरशाही मीडिया ने की.

इस वीडियो में महिला डांसर के साथ कोचिंग संचालक न केवल डांस कर रहे हैं, बल्कि अश्लील गानों पर कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की मौजूदगी में फूहड़ और अभद्र तरीके से ठुमके भी लगा रहे हैं.

शिक्षण संस्थान के इस वीडियो के वायरल होने के बाद तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस वीडियो में कोचिंग संस्थान के संचालक चंदन कुमार साह कोचिंग में नर्त्तकी के साथ खुद नाचते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि वहां बड़ी संख्या में छात्राएं भी मौजूद हैं.

एसपी अंग्रेजी क्लासेज कोचिंग साहरघाट के संचालक चंदन कुमार साह ने पूछे जाने पर “नौकरशाही मीडिया” को बताया कि उन्होंने डांस नहीं किया है.साथ ही,यह भी कहा कि डांस में निगेटिव कुछ भी नहीं है.लोगों के देखने का नजरिया निगेटिव है.

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि विद्या के मंदिर में यदि “ईमान डोल जाएंगे” जैसे गानों पर डांस अश्लीलता की सारी हदें पार करे,और कोचिंग संचालक चंदन कुमार साह को उसमें सब कुछ पॉजिटिव दिखायी दे,तो समझा जा सकता है ऐसे शिक्षण संस्थानों में बेटे-बेटियों का किस तरह भविष्य संवारा जा रहा है? यह बेहद ही शर्मनाक स्थिति है.वीडियो देख कर तो यही कहा जा सकता है कि यहां पढ़ाई कम,अश्लीलता का पाठ अधिक पढ़ाया जा रहा है.

मधवापुर प्रखंड के साहरघाट बाजार में “एसपी अंग्रेजी क्लासेज’ कोचिंग संस्थान साहरघाट में शिक्षक दिवस के मौके पर कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में अश्लील गानों पर डांस करते यह वीडियो वायरल हुआ हैं.इसकी काफी आलोचना हो रही है. गुरु-शिष्य की परम्पराओं पर आघात पहुंचाने वाला यह वीडियो है. यहां के स्थानीय लोगों ने इस वायरल वीडियो को लेकर आपत्ति जताई है. साथ ही प्रशासन से इस मामले पर कार्रवाई की भी मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*