मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गालीबाज IAS अफसर केके पाठक ( IAS KK Pathak) के खिलाफ जांच का आदेश दिया है. उधर BAS अफसरों ने विरोध स्वरूप काला बिल्ला लगाया.

गौरतलब है कि बिहार सरकार में निबंधन विभाग के अपर मुख्य सचिव और बिहार इंस्टीट्यूट ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन एंड रूरल डेवलपमेंट (BIPARD) के महानिदेशक केके पाठक (IAS KK Pathak) ने बिहार और बिहारियों के साथ बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारी को गाली दी थी, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस विडियो में एक मीटिंग के दौरान केके पाठक ने बिहारियों और बिहार प्रशासनिक सेवा के अफसर को गाली दी थी.

अब यह विडियो मुख्यमंत्री के भी संज्ञान में आ चुका है। बिहार और बिहारियों ने तो इसपर गुस्सा नहीं दिखाया है, लेकिन बिहार प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों ने पूरे बिहार में इस घटना के विरोध में काला बिल्ला लगाकर काम किया।

अररिया में मुख्यमंत्री ने केस की जानकारी होने की बात कही, लेकिन पटना के सचिवालय थाने में बिहार प्रशासनिक सेवा संघ (BASA) की तहरीर को प्राथमिकी के रूप में दर्ज नहीं किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर इसे सनहा के रूप में लिया गया है। असंज्ञेय अपराध के इस केस में वरीय पदाधिकारियों के आदेश का इंतजार है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427