बेबस सीवान जेल प्रशासन अब भी यह नहीं पता लगा पाया है कि  पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के नयी लुक वाली तस्वीर कैसे वॉयरल हुई.ये तस्वीर दो दिनों से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.shahabuddin.new.look
इस बीच सीवान जेल प्रशासन ने बीती रात जेल में तलाशी अभियान रखा इस दौरान उसे कुछ मोबाइल और सिम तो मिले लेकिन इससे यह पता नहीं चल सका कि शहाबुद्दीन के नयी लुलक वाली तस्वीर किसने और कैसे लीक हुई. पुलिस ने शहाबुद्दीन के वार्ड में भी तलाशी ली पर वहां कुछ हाथ नहीं लगा.
सीवान मंडलकारा के अधीक्षक विधु भारद्वाज ने बताया कि सभी वार्डों की तलाशी ली गई. बंदियों के पास से 5 मोबाइल, तीन बैट्री और 4 सिम बरामद की गयी है. साथ ही मोबाइल रखने के आरोप   भरत कुमार, अनल सिंह व मो. मासूम को नामजद किया गया है.
इस नयी तस्वीर में शहाबुद्दीन नये अंदाज में दिख रहे हैं. उन्होंने अपने सर का बाल ट्रिम करा लिया है. पिछल दो दशक में पहली बार शहाबुद्दीन इस लुक में नजर आ रहे हैं. समझा जाता है कि ठंड और रुखापन के कारण उनके लम्बे बालों में रुसियां उभर आयी होंगी इसलिए उन्होंने अपना बाल ट्रिम करा लिया होगा.
गौरतलब है कि शहाबुद्दीन दोहरे हत्या मामले में सीवान जेल में बंद हैं.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427