यूपी के प्रतापगढ़ में हिंसा के बाद गोली से मारे गये डीएएसपी की पत्नी ने मंत्री राजा भैया पर एफआईआर में कहा है कि उनके लोगों ने ही उनके पति की हत्या की है.

राजा भैया: आरोपों से चोली दामन का संबंध

डीएसपी जियाउल हक की पत्नी परवीन आजाद ने यह लिखित शिकायत एडीजी कानून व्यस्था, अरुण कुमार को सौंपी है.

यूपी में हिंसा- डीएसपी और ग्राम प्रधान की हत्या

उन्होंने लिखा है कि खाद्य एंव रसद मंत्री राजा भैया के कहने पर कुंडा नगर पंचायत अध्यक्ष गुलशन यादव, मंत्री के प्रतिनिधि हरिओम श्रीवास्तव, वाहन चालक रोहित सिंह तथा समर्थक गुड्डू सिंह नामक लोगों ने जियाउल हक को पहले लाठी-डंडे और सरिया से मारा और फिर उनको गोली मार दी.

तहरीर में कहा गया है ‘मेरे पति स्वर्गीय जियाउल हक सीओ कुंडा थे और दो मार्च करीब रात आठ बजे बलिपुर में दो गुटों में फायरिंग की सूचना पाकर अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तो वहां ग्राम प्रधान नन्हेलाल यादव तथा उनके भाई सुरेश यादव को गोली लगी थी. जब मेरे पति वहां पहुंचे तो मेरे पति को भी गोली मार दी गयी.

एडीजी (लॉ ऐंड ऑर्डर) ने संवाददाताओं के सामने परवीन से कहा, ‘एक तहरीर आप मुझे दे दें, दूसरी थाने में दे आइए. दोषी चाहे कितना भी ताकतवर क्यों ना हो, चाहे राजा भैया हो या कोई और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

इस बीच खबर है कि राजा भैया ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है.

इससे पहले शनिवार रात को प्रतापगढ़ के कुंडा स्थित वलीपुर के ग्राम प्रधान नन्हें यादव की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427