तेजस्वी ने क्यों कहा मुख्यमंत्री गड़बड़ पर बड़बड़ प्रवचन देते हैं

तेजस्वी ने क्यों कहा मुख्यमंत्री गड़बड़ पर बड़बड़ प्रवचन देते हैं

राज्य में जहरीली शराब से हुई 50 से ज्यादा लोगों की मौत पर सियासी तूफान मचा है.इस बीच तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री को कहा है कि वे गड़बड़ पर बड़ प्रवचन दे रहे हैं.

आक्रामक तेजस्वी ने नीतीश को चेताया-नहीं चलने देंगे आपकी नौटंकी
आक्रामक तेजस्वी ने नीतीश को चेताया- गड़बड़ पर बड़ बड़ प्रवचन देते हैं नीतीश

गौरतलब है कि राज्य के विभिन्न जिलों में पिछले कुछ दिनों में 50 से ज्यादा लोग जहरीली शराब पी कर मौत के मुंह में चले गये. इस घटना पर देश भर में बहस छिड़ी है. इस बहस की एक वजह यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा है कि “जब आप गड़बड़ चीज पीजिएगा तो आप चले जाइयेगा’.

नीतीश कुमार के इस बयान पर उनकी आलोचना हो रही है. कहा जा रहा है कि अगर राज्य में शराबबंदी कानून सख्ती से लागू है तो लोगों को शराब मिल कैसे रही है.

उधर तेजस्वी यादव ने आज फिर इस मामले पर नीतीश कुमार को घेरा. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री गड़बड़ पर जब बड़बड़ प्रवचन दे रहे है तो इनके बगल में जो भाजपाई मंत्री खड़े है ना, उनके स्कूल के अंदर से दो ट्रक शराब बरामद हुई थी। पुलिस FIR में इसका ज़िक्र भी है। मंत्री के नामज़द भाई को आज तक बिहार पुलिस गिरफ़्तार नहीं कर सकी है। यह इनकी कथित शराबबंदी की सच्चाई है।

आपको याद दिला दें कि कुछ महीने पहले एक नीतीश के मंत्री के भाई के स्कूल से भारी मात्रा में शराब बरामद की गयी थी. इस मामले में मंत्री ने कहा था कि उस स्कूल से उनका कोई लेना-देना नहीं है. हालांकि लोगों ने कहा था कि मंत्री अपना दामन बचाने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं.

मोदी का गले मिलना भारी पड़ा, ब्रिटिश अखबार ने रगड़ दिया

इस मामले में तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि नीतीश जी शराबबंदी पर बड़बड़ करने वालों के राज में विगत 3 दिनों में ही जहरीली शराब से 50 से अधिक मौतें हो चुकी है। मुख्यमंत्री स्वयं, प्रशासन, माफिया और तस्कर पुलिस पर कारवाई की बजाय पीने वालों को कड़ा सबक सिखाने की धमकी देते रहते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*