शुक्रवार को स्वास्थ्य मंत्री व लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर विधान सभा परिसर में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने चुटकी ली. कुमार ने कहा कि अब तेज को शादी कर लेनी चाहिए. इससे उनकी समझ बढ़ेगी. वहीं, प्रेम कुमार के इस बयान पर स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने भी पलटवार किया.Untitled-2 copy

नौकरशाही डेस्‍क

तेजप्रताप यादव ने कहा कि प्रेम कुमार पहले अपने बेटे की शादी कराएं, फिर दूसरे की चिंता करें। उनका काम ही यही है. जब उन्‍हें मार्केटिंग के लिए कुछ नहीं मिलता है, तब वे मुझ पर बयान देकर चर्चा में रहने की कोशिश करते हैं. अपनी शादी के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि मेरी शादी के लिए मेरे माता – पिता हैं. प्रेम कुमार को इसके लिए चिंता करने की काई जरूरत नहीं है.

उधर, राजद ने भी नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार के बयान पर प्रतिक्रिया दी. राजद विधायक भोला यादव ने कहा कि प्रेम कुमार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी की चिंता न करें. उनकी शादी समय से हो जाएगी. उन्‍होंने कहा कि वैसे अगर प्रेम कुमार उनकी शादी के लिए चिंता करना चाहते ही हैं, तो कोई बात नहीं. वे चाचा हैं. गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव विधान सभा के अंदर हो या बाहर अपने बयानों को लेकर हर बार सुर्खियां बटोर ले जाते हैं. अभी हाल ही में सदन के अंदर तेजप्रताप यादव के जवाब पर लोक लेखा समिति के अध्‍यक्ष व भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने हाथ जोड़ लिया था.

By Editor