दलितों-अल्पसंख्यकों को जोड़ने में जुटे BJP नेता एपी पाठक

पुर्व नौकरशाह, बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र के महाजनसंपर्क अभियान पर हैं।


इस दौरान भाजपा नेता एपी पाठक लगातार अलग अलग विधानसभा के अलग अलग पंचायतों का दौरा कर रहें है।
भाजपा नेता एपी पाठक अल्पसंख्यकों, दलितों, पिछड़ों और महिलाओं से लगातार मिल मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिना रहें है और भाजपा से लोगों को जोड़ रहें है।इस दौरान युवाओं का अधिकांश झुकाव एपी पाठक के प्रति देखने को मिल रहा हैं।


भाजपा नेता एपी पाठक जी महाजनसंपर्क अभियान के अन्तर्गत G 20 आयोजन की सफलता और देश की गौरव गाथा साथ ही महिलाओं के सशक्तिकरण हेतु उनके महिला आरक्षण के फायदे के बारे में लोगों और महिलाओं को बारीकी से बता रहें हैं।


साथ ही मोदी जी के “सबका साथ,सबका विकास,सबका प्रयास और सबका विश्वास को फलीभूत करते हुए अल्पसंख्यकों के बीच जाकर उनसे मिल रहे और उनकी समस्या समाधान कर रहें है।


इसी कड़ी में भाजपा नेता श्री पाठक नौतनवा में सैकड़ों ग्रामीणों के बीच जाकर भाजपा और मोदी जी की लोककल्याणकारी नीतियों पर चर्चा किए और लोगों को भाजपा में एक बार फिर विश्वास प्रकट करने का अनुरोध किया।


नौतनवा में अल्पसंख्यक वस्तियों में बिजली की समस्या का समाधान वरीय अधिकारियों से बात कर करने का प्रयास किया।
नौतनवा मुखिया जी के अध्यक्षता में सैकड़ों ग्रामीणों ने भाजपा नेता एपी पाठक जी को वाल्मिकीनगर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्यासी बनाने की मांग किया।साथ ही लोगों ने एपी पाठक के प्रति अपना विश्वास प्रकट किया।


भाजपा नेता एपी पाठक ने अपने संबोधन मे मानवता पर बल दिया और उन्होंने ग्रामीणों के विश्वास और स्नेह को अपनी पूंजी के रूप में स्वीकार किया।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420