पंचायत प्रतिनिधियों ने एपी पाठक से किया MLC चुनाव लड़ने का आग्रह

पंचायत प्रतिनिधियों ने एपी पाठक से किया MLC चुनाव लड़ने का आग्रह

बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक के ग्राम निवास बड़गो में ट्रस्ट की तरफ से निकाय पंचायत चुनाव में विजयी जनप्रतिनिधियो के सम्मान में मिलन जुलन कार्यक्रम रखा गया था जिसमे सभी ने ट्रस्ट के पिछले एक दशक से हो रहे सामाजिक कार्योँ की सराहना की और ट्रस्ट के प्रति आस्था व्यक्त की।


आपको बताते चले की जिले के अलग अलग क्षेत्रों से कुछ पंचायत प्रतिनिधियों और सामाजिक व्यक्तियों ने श्री पाठक के उनके सामाजिक कार्यक्रमों के कारण उन्हें एमएलसी चुनाव लड़ने का आग्रह किया। साथ ही महागठबंधन को उनको प्रत्याशी बनाने की अपील की।


जनप्रतिनिधियों ने विधान परिषद् में अपनी आवाज़ बुलंद करने हेतु श्री पाठक को अपना प्रतिनिधि बनाने की आस्था व्यक्त किया और उन्हें एमएलसी चुनाव लड़ने हेतु आग्रह किया।


प्रतिनिधियों ने कहा की अबकी बार एमएलसी चुनाव में एक नेक, सामाजिक और सशक्त प्रत्यासी की जरूरत है जो क्षेत्र की समस्याओं को विधान परिषद में उठा सके और क्षेत्र का विकास कर सके इस लिहाज से श्री पाठक एक मज़बूत और अच्छे प्रत्यासी होगें क्योंकि उन्होंने भारत सरकार में ऊंचे पदों पर रहते हुए तीन दशकों से अधिक समय से देश की सेवा किया है और विकास कार्यों की परिणत करने का उनका अनुभव है।


मिलन समारोह में पुर्व कांग्रेस प्रत्याशी बगहा जयेश मंगलम सिंह वरिष्ठ कांग्रेस बगहा जिला अध्यक्ष रामाशंकर दुबे, रामनाथ कुशवाहा, पप्लू पाण्डेय, राजद प्रदेश सचिव साजिद हुसैन, शेषचंद्र यादव, मोतिउर रहमान, मुखिया प्रतिनिधि अफ़सर ईमाम, रूपम पाण्डेय, साधुशरण सिह, दुर्गेश राव, हमीद पासवान, अरविंद राम सहीत सैकड़ो शामिल रहे।
यह सर्वविदित है की बाबु धाम ट्रस्ट पिछले एक दशक से अधिक समय से चंपारण के गरिबों, पिछड़ों , महिलाओं और दलितों की सेवा करते आ रहा है इसी की परिणति है की अब लोग श्री पाठक को लोकतंत्र के महापर्व में शामिल हो प्रतिनिधत्व करने का आग्रह कर रहे है।
इसी कड़ी में चनपटिया,और नौतन प्रखंडों के दर्जनों पंचायत प्रतिनिधियों ने पिछले दो दिनों में कार्यक्रम कर श्री पाठक को सम्मानित किया और उनसे एमएलसी चुनाव में महागठबंधन प्रत्यासी बनाने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*