राजस्थान के सीकर शहर के सांवली रोड पर लोगों ने एक हत्या के विरोध में कलक्टर आफिस के सामने प्रदर्शन किया इसी बीच एक महिला ने कलेक्टर के पांव पकड़ लिये.

साभार राजस्थान पत्रिका
साभार राजस्थान पत्रिका

राजस्थान पत्रिका के अनुसार आक्रोशित लोगों ने संदिग्धों का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की इसी दौरान एक महिला ने जिला कलक्टर धर्मेन्द्र भटनागर के पांव पकड़ लिए और न्याय की मांग करने लगी. अचानक हुए इस घटनाक्रम से सब सकते में आ गए.

सीकर के शीतला चौक निवासी महेश दीक्षित का शव पिछले वर्ष तीन जून को सांवली रोड पर पड़ा हुआ मिला था. मामले में पुलिस ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है. पुलिस ने पांच संदिग्ध लोगों के नार्को टेस्ट करवाने की मांग की थी, लेकिन जिला प्रशासन का कहना है कि मुख्यालय से बजट नहीं मिलने से चार माह से नार्को टेस्ट भी नहीं करवाया जा सका.

भाजपा नेता घनश्याम तिवारी भी इस प्रदर्शन में शामिल थे. उन्होंने कहा कि राजनीनिक दबाव के चलते पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर पा रही है. तिवारी का कहना है कि पुलिस के पास नार्को टेस्ट के लिए रूपए नहीं है, तो मोहल्ले के लोग राशि एकत्र कर दे देंगे. तिवारी के इस तर्क पर स्थानीय पुलिस ला जवाब हो गयी है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427