बेगूसराय फायरिंग के चारों आतंकी गिरफ्तार, केशव है मास्टरमाइंड

बेगूसराय फायरिंग के चारों आतंकी गिरफ्तार, केशव है मास्टरमाइंड

*गिरफ्तार अपराधियों में तीन बीहट का ,एक सिंघौल का है निवासी
*चारों की उम्र 18 से 24 के बीच होगी
*5से अधिक हथियार से 30 राउंड से अधिक की है फायरिंग

पटना से शिवानंद

बिहार के बेगूसराय में 13 सितंबर मंगलवार की शाम हुई गोलीबारी के मामले में एसआईटी एवं एसटीएफ की टीम ने चारों को गिरफ्तार कर ली है।गिरफ्तार लोगों में सुमित,युवराज,केशव उर्फ नागा और अर्जुन शामिल हैं।केशव गैंग का मास्टरमाइंड है जिसने ये प्लानिंग की थी ।इन लोगों के पास6 हथियार थे और करीब 30 से अधिक राउंड गोली चलाई गई थी।

पुलिस का मानना है कि गिरफ्तार अपराधियों ने ही घटना को अंजाम दिया है।क्यों ऐसा किया और इसके पीछे किसी की साजिश तो नहीं थी ,आदि मसलों पर पुलिस गंभीरता से पूछ रही है।पकड़े गए अपराधियों के नाम है सुमित, अर्जुन , नागा और युवराज ।पुलिस दो सुमित और युवराज को कल गिरफ्तार कर चुकी थी जबकि दो केशव और अर्जुन को आज गिरफ्तार की है।

जानकारी के अनुसार झाझा स्टेशन से पुलिस ने केशव को गिरफ्तार किया है जो मौर्य ट्रेन से रांची जा रहा था।वहीं पुलिस ने सुबह साहेबपुर कमाल से अर्जुन को गिरफ्तार किया को अपने रिशेदार के यहां छिपा हुआ था। अब पुलिस मामला को क्लोज कर दिया है। एक अपराधी बीहट निवासी रामबिनय सिंह का बेटा है जो पेट्रोल पंप लूट कांड में भी जेल जा चुका है। जानकारी के अनुसार ,इन चारों लोगों की उम्र 18 से 24 साल होगी।

पुलिस को गुमराह करने के लिए ये लोग बरौनी थर्मल के पास वारदात करने के बाद पटना न जाकर बिंदतोली होते हुए अपने अपने ठिकानों पर छुप गय थे।

बताएं हैं कि दो संदिग्ध को बेगूसराय न्यायालय के समीप से वकील से मिलने जाने वक्त पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि केशव को झाझा स्टेशन से गिरफ्तार किया गया।इन लोगों के पास से बड़ी संख्या में हथियार एवं घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल भी मिली है। इस संबंध में पुलिस अभी खुलासा नहीं कर रही है, लेकिन गुरुवार की रात डीआईजी सत्यवीर सिंह ने कहा है कि उद्भेदन हो गया है। उन्होंने कहा है कि पुलिस को जिसकी तलाश थी वह मिल गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*