अतीक अहमद
समाजवादी पार्टी के नेता तथा कानपुर कैंट विधानसभा से विधायकी के सपा दावेदार तथा फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद ने फेसबुक के माध्यम से लखनऊ में चल रही राजनीतिक खींचतान पर अपना पक्ष रखा है।

अतीक अहमद
अतीक अहमद
पूर्व सांसद तथा कैंट से सपा के घोषित उम्मीदवार अतीक अहमद ने लिखा है कि,’माननीय नेता जी के फ़ैसले से हैरान हूँ। इस फ़ैसले से सेक्युलर ताकते कमज़ोर हुई हैं.
भाजपा ऐसे ही मौक़े की तलाश में थी.एक बाप का अपनी औलाद से ग़ुस्सा होना जायज़ है मगर जहाँ बात पूरे उत्तर प्रदेश की हो वहाँ पर एक दूसरे से इतनी नाराज़गी नुक़सान करेगी
समाजवादी विचारधारा को इससे ठेस पहुँची है.मगर मुझे पूरी उम्मीद है की जल्द ही सब कुछ बेहतर होगा !’
 
अतीक अहमद को मुलायम खेमे का माना जाता है, इस बीच उनका यह बयान मुलायम सिंह के फैसले के साथ न होकर अखिलेश के पक्ष में जाता दिख रहा है। अखिलेश यादव के सख्त विरोध ने उन्हें अखिलेश के पक्ष में खड़ा होने को मजबूर कर दिया है या फिर उत्तर प्रदेश के नए सियासी समीकरण ने उन्हें उगते सूरज को सलाम करने को विवश कर दिया है।
 अतीक अहमद मीडिया के माध्यम से लगातार यह कहते रहे हैं कि वे निर्दलयी विधायक बनते रहे हैं, टिकट को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित नहीं है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427