नोटबंदी पर जनता द्वार कथित धीरज दिखाने की खुशी में लड्डू बांटने पर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने हमला बोलते हुए पूछा है कि क्या वह नोटबंदी की चपेट में 110 लोगों की मौत की खुशियां मना रही ही.tej4

फेसबुक पर लिखे अपने पोस्ट में तेज प्रताप ने सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि किस बात की मिठाई बांटी जा रही है साहब ? न तो देश की आर्थिक स्थिति मिठाई बांटने वाली है और न हिं देश की जनता आपकी नोटबंदी से खुश है फिर किस बात की मिठाई ?

गौरतलब है कि भाजपा की दिल्ली युनिट के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नोटबंदी पर कथित तौर पर धीरज रखने को ले कर प्रत्येक घर में लड्डू बांटने का फैसला किया है.

तेज प्रताप ने इसी को ले कर भाजपा पर हमला बोला है.

 

तेज प्रताप ने नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि प्रधान मंत्री जो खुद को ईमानदारी का पुतला मानते थे (अचानक लोगों को) , एका एक दागदार और अपराधी दिखने लगे. लोगों ने ट्विट पर लड्ड“ लड्डू_खाओ_भाजपा_भगाओ “ और “ मित्रों ये मोतीचूर के लड्डे नहीं मोदीचोर के लड्डू हैं “ जैसे भद्दे हैश टैग के साथ ट्वीट कर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है फिर भी मिठाई ?

 

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427