महाजनसंपर्क अभियान सरकार की उपलब्धियां बता लोगों से संवाद स्थापित किया… एपी पाठक

सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण को समर्पित यशस्वी माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के श्रेष्ठ मार्गदर्शन में केन्द्र सरकार के सफलतम 9 वर्ष पुर्ण होने के उपलक्ष्य में आयोजित महाजनसंपर्क महा अभियान के तहत लौरिया , जोगापट्टी और सुदूर क्षेत्रों में मिलन जुलन कार्यक्रम किया।
साथ ही लोगों से संवाद स्थापित किया। गौनाहा के कई ग्रामों में जाकर लोगों से मिलन जुलन कार्यक्रम किया जहां लोगों ने अपनी समस्या भी बताई जिसके उपलक्ष्य में अधिकारियों से लोगों की समस्या समाधान हेतु चर्चा किया गया।
साप्ताहिक महाजनसंपर्क अभियान और 9 साल बेमिसाल के सुअवसर पर भाजपा नेता एपी पाठक चंपारण के भ्रमण कार्यक्रम में है जहां लोगों से मिलकर सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं।
महिलाओं और लड़कियों के बीच “बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ”अभियान की सफलता हेतु जागरूकता कार्यक्रम एपी पाठक द्वारा चंपारण में धड़ल्ले से हो रहा हैं।
आपको बताते चले कि एपी पाठक ने विगत चार जून को बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सम्राट चौधरी और अन्य भाजपा के नेताओं को सम्मानित किया और तबसे लगातार वाल्मिकीनगर लोकसभा में जनसंपर्क अभियान में हैं।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420