राजस्न सरकार ने 7 आईएएस और 11 आईपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं.इनमें सचिव स्तर के पांच और छह जिलों के एसपी भी शामिल हैं.

गुरजोत कौर को अल्पसंख्यक मामलों का प्रमुख सचिव बनाया गया है जबकि बालकृष्ण मीणा को विज्ञान व प्रौद्योगिकी, प्रीतम सिंह को जनजाति क्षेत्रीय विकास और सियाराम मीणा को आयुर्वेद विभाग में प्रमुख सचिव की जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

इसी तरह आर. वेंकटेश्वरन को आवासन मंडल आयुक्त, नीरज के. पवन को खाद्य व नागरिक आपूर्ति निगम में एमडी और हेमंत गेरा को जोधपुर संभागीय आयुक्त का पद सौंपा गया है.

पर्यटन विभाग के प्रमुख सचिव राकेश श्रीवास्तव को कला संस्कृति विभाग के प्रमुख सचिव और संभागीय आयुक्त अजमेर किरण सोनी गुप्ता को यहीं महानिरीक्षक पंजीयन व मुद्रांक का अतिरिक्त कार्यभार सौंप दिया गया है. वहीं, जनार्दन शर्मा को आईजी सुरक्षा जयपुर, श्वेता धनखड़ को डीसीपी जयपुर पूर्व, डॉ. रवि को जयपुर में एसपी सुरक्षा, ममता विश्नोई को एसपी इन्टेलीजेन्स जोधपुर और प्रीति जैन को कमांडेंट पुलिस प्रशिक्षण खैरवाड़ा भेजा गया है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427