संभल: 15 जनवरी को चुनावी रैली में ओवैसी

यूपी के संभल में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए असदुद्दीन वैसी ने कहा है कि उनकी रैलियों की भीड़ और मुझे देख कर भाजपा और समाजवादियों के पेट में दर्द होने लगता है. रविवार को ओवैसी एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे.

संभल: 15 जनवरी को चुनावी रैली में ओवैसी
संभल: 15 जनवरी को चुनावी रैली में ओवैसी

आल इंडिया मजलिस ए इत्तहादुल मुस्लेमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद का सांसद वैसी ने अपने उम्मीदवार के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि संभल के युवाओं को फैसला करना है कि वे भाजपा की वादाखिलाफियों को न भूलें जिसने ढाई साल पहले हर गरीब के अकाउंट में पंद्रह लाख रुपये देने का वादा किया था. ओवैसी ने कहा कि सपा के लोग वोट ले कर अपने वादे को भूल जाते हैं.

औवैसी ने अपने संबोधन में सपा और भाजपा दोनों पर एक साथ प्रहार किया. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में इस बार इन दोनों पार्टियों को सबक सिखाने का वक्त है. ओवैसी ने हाल ही में सुप्रीमकोर्ट के उस फैसले का बी जिक्र किया जिसमें कहा गया है कि धर्म,जात, भाषा के नाम पर वोट नहीं मांगा जा सकता.

हालांकि ओवैसी ने कहा कि हम उन समुदायों के साथ नाइंसाफी का जिक्र तो कर सकते हैं. ओवैसी ने उम्मीद जताई कि संभल के वोटर इस बार समझदारी से वोट देंगे.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427