शहाबुद्दीन समर्थक नहीं मनायेंगे मुहर्रम

शहाबुद्दीन समर्थकों ने फैसला किया है कि वे बिहार सरकार द्वारा अपने नेता के खिलाफ की गयी साजिश के विरोध में मुहर्रम नहीं मनायेंगे.

शहाबुद्दीन समर्थक नहीं मनायेंगे मुहर्रम
शहाबुद्दीन समर्थक नहीं मनायेंगे मुहर्रम

इस सिलसिले में बडहरिया मे बैठक कर के शहाबुद्दीन के समर्थकों ने फैसला लिया है कि बिहार सरकार के विरोध मे वे मुहर्रम नहीं मनायेगे. यह यह फैसला गुरुवार को लिया गया.

शहाबुद्दीन समर्थों ने सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ रखा है जिसमें कहा गया है कि जबतक शहाबुदिन साहेब को इंसाफ नहीं मिलता तब तक वे चुप नहीं बैठ सकते.

गौरतलब है कि शहाबुद्दीन को राजीव रौशन हत्या मामले में 7 सितम्बर को पटना हाईकोर्ट ने जमनत दे दी थी लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने इस जमानत को 30 सितम्बर को खारिज कर दिया था जिसके बाद उन्होंने खुद को अदालत के हवाले कर दिया था.

लेकिन शहाबुद्दीन समर्थकों का कहना है कि राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में इस जमानत के खिलाफ अर्जी दायर करके उनके साथ साजिश की. शहाबुद्दीन ने खुद को अदालत के सुपुर्द करते हुए कहा था कि उनके समर्थक अगले चुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखायेंगे.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427