खनन माफिया के निशाने पर थे धर्मेंद्र
बिहार के सासाराम  शनिवार सुबह पत्रकार धर्मेंद्र सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. वह दैनिक भास्कर से जुड़े थे. अखबार का कहना है कि उन्हें खनन माफिया से अनेक बार धमकी भी मिली थी. छह महीने पहले हिंदुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या हुई थी.
खनन माफिया के निशाने पर थे धर्मेंद्र
खनन माफिया के निशाने पर थे धर्मेंद्र
धर्मेंद्र सुबह- सुबह घर के पास ही चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार तीन लोगों ने उन्हें मार दी। फायरिंग के बाद तीनों मौके से फरार हो गए।.
धर्मेंद्र को गोली लगने के बाद लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वह इतने गंभीर रूप से जख्मी थे कि उन्हें बनारस ले जाया जा रहा था. रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया.
धर्मेंद्र सासाराम में अवैध खनन माफिया के निशाने पर थे। उनकी हत्या के बाद लोग सड़क पर उतर आए हैं. लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. ध्यान रहे कि इससे पहले मई में हिंदुस्तान के पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या कर दी गयी थी.उस मामले में सीबीआई जांच चल रही है.
गौरतलब है कि सासाराम में खनन माफियाओं का बोलबाला रहा है.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427