विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक दुखदायी खबर ट्विटर पर शेयर करके देशवासियों को भी दुखी कर दिया है. उन्होंने लिखा है कि “मैं एम्स में हूं, क्योंकि मेरी किडनी फेल हो गई है’. उनके ट्विट को अब तक 5 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्विट किया है और उनके लिए दुआ कर रहे हैं.sushma

 

उन्होंने आगे लिखा है कि उनका डायलिसिस जारी है और किडनी ट्रांसप्लान्ट के लिए टेस्ट किए जा रहे हैं. भगवान कृष्ण मुझे आशीर्वाद देंगे।”

 

गौरतलब है कि  उन्हें 7 नवंबर को एम्स में एडमिट किया गया था और उसके बाद से डॉक्टरों की एक टीम उनको मॉनिटर कर रही है।.- कार्डियो थोरैकिक सेंटर के चीफ बलराम एरॉन की निगरानी में सुषमा को अस्पताल के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया है.

उधर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सुषमा स्वराज के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है. उन्होंने लिखा, “सुषमा जी के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। आशा करता हूं, वह जल्द ठीक हो जाएंगी।”. आइए मिल कर हम सब उनके स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करें.

 

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427