हिंदू महासभा ने नोटबंदी का न सिर्फ जम कर विरोध किया है बल्कि मोदी सरकार को हिंदू विरोधी करार दिया है. अलीगढ़ में इस संगठन की सचिव पूजा पांडेय ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि गांधी बनने की कोशिश की गयी तो फिर से गोडसे को जन्म दे देंगे.pradesh.18

प्रदेश 18 की उर्द वेबसाइट के मुताबिक महसभा ने कहा कि हिंदुओं की शादियों के मौसम से ठीक पहले नोटबंदी लागू करके हिंदुओं को परेशान किया गया है.

रविवार को हिंदू महसभा की राष्ट्री सचिव पूजा पांडेय ने मोदी सरकार को जम कर कोसा और नाथु राम गोडसे को राष्ट्रभक्त करार देते हुए धमकी दी.

पूजा ने कहा कि हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं में पंडित मदन मोहन मालवीय, नाथ राम गोडसे, वीर सावरकर जैसे नाम शामिल थे. प्रदेश18 के अनुसार पूजा ने कहा कि जो लोग मोदी-मोदी कर रहे हैं उन्हें आगाह करना चाहती हूं कि महासभा को कभी सत्ता का लालच नहीं रहा. याद रखिये अगर हम कुछ कर पायें या न कर पायें लेकिन गांधी बनने की कोशिश की गयी तो हम गोडसे को जन्म दे देंगे.

गौरतलब है कि नाथु राम गोडसे ने महात्मा गांधी की हत्या की थी.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427