राजद के वरिष्‍ठ प्रवक्‍ता मनोज झा ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के नए Alliance partners वाले ट्वीट पर सफाई देते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने ईडी, आईटी और सीबीआई जैसी एजेंसी है. साथ ही उन्‍होंने ये भी कहा कि राजद किसी की गीदरभभकी से नहीं डरने वाला.. वे सरकारी तंत्रों के माध्‍यम से जुबान बंद करने की धमकी दे रहे हैं. हम डरने वाले नहीं. 

नौकरशाही डेस्‍क

उधर, नए Alliance partners वाले ट्वीट पर लालू प्रसाद ने अपने अंदाज में एक और ट्वीट कर कहा कि ज़्यादा लार मत टपकाओ. महागठबंधन अटूट है. अभी तो समान विचारधारा के और दलो को साथ जोड़ना है. मैं BJP के सरकारी तंत्र और सरकारी सहयोगियो से नहीं डरता.

इससे पहले मनोज झा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने एक नई लड़ाई शुरू की है. लालू प्रसाद, अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी जैसे लोग दक्षिणपंथी अधिनायकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं, इनके खिलाफ ऐसी कार्रवाई कर भाजपा ने नई लड़ाई मोल ले ली है. अब लड़ाई में आएगा मजा. हमारी लड़ाई अदालत से लेकर जमीन पर चलेगी. जनता के बीच चलेगी. हम इसे दिल्‍ली से लेकर कश्‍मीर – कन्‍याकुमारी तक ले जाएंगे.

वहीं, राजद नेता रामचंद्र पूर्वे ने भी इस कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया. उन्‍होंने कहा कि इससे राजद डरने वाला नहीं है. सत्ता पक्ष की ऐसी हरकतों से धर्मनिरपेक्ष लोग और एकजुट होगें. बता दें कि आज सुबह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दिल्‍ली, एनसीआर और गुरूग्राम के 22 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. हालांकि लालू यादव ने ट्वीट कर कहा कि वे भाजपा से डरने वाले नहीं हैं और अंतिम सांस तक फासीवादी ताकतों के खिलाफ लड़ते रहेंगे.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427