बढ़ी नीतीश की मुश्किल, BJP सांसद ने कहा थोड़ी-थोड़ी पीया करो

बिहार में नीतीश कुमार कहते हैं कि शराब पीने से 200 तरह की बीमारियां होती हैं। उधर, भाजपा सांसद ने कहा, थोड़ी शराब दवा है। आययुर्वेद भी यही कहता है।

BJP की तेजतर्रार सांसद साध्वी प्रज्ञा का एक वीडियो वायरल है। यह वीडियो बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मुश्किलें बढ़ानेवाला है। भाजपा सांसद ने कहा -शराब सीमित मात्रा में लेने से औषधि का काम करती है। आयुर्वेद भी कहता है कि सीमित मात्रा में शराब दवा है।

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि शराब महंगी हो या सस्ती, शराब जहां औषधि का काम करती है, वहीं अधिक पीने से जहर का काम करती है। आयुर्वेद के अनुसार शराब यानी अल्कोहल सीमित मात्रा में दवा है और ज्यादा लेने से जहर होता है।

इसका अर्थ है कि शराब थोड़ी मात्रा में पीना औषधि है। ज्यादा नहीं पीना चाहिए। भाजपा सांसद का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आप भी सुनिए और देखिए भाजपा सांसद ने क्या कहा-

राजीव भदौरिया ने कहा-भगवा वस्त्र और गले में रूद्राक्ष पहनकर शान्तिपूर्ण ढंग से बैठकर पूजन किया जाए तो वह पूजा होती है। और यही सब धारण करके भीड़ के बीच में धार्मिक उन्माद का वातावरण तैयार किया जाए तो ये स्वहित में की गई राजनीति होती है।

पत्रकार मिलिंद खांडेलरकर के इस वीडियो को लगभग पांच हजार लाइक्स मिल चुके हैं। सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अधिकतर लोगों ने भाजपा सांसद पर तंज कसा है। इससे बिहार में शराबबंदी पर भी सवाल उठ जाता है। बिहार में तो पूरी तरह शराब पर पाबंदी है और थोड़ी पीना भी जेल पहुंचा सकता है। फिर सांसद कह रही हैं कि थोड़ी पीना औषधि है। वह भी आयुर्वेद के अनुसार। आयुर्वेद के अनुसार बिहार में थोड़ी शराब पीने को क्या कहा जाएगा? अब देखना है इस पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू नेता किस तरह जवाब देते हैं।

बड़ी खबर : मुस्लिमों के खिलाफ नफरत का मामला UN पहुंचा

By Editor