बिहार में पप्पू को जेल, दिल्ली में पुलिस पहुंची श्रीनिवास के दफ्तर

बिहार में पप्पू को जेल, दिल्ली में पुलिस पहुंची श्रीनिवास के दफ्तर

शुरुआत यूपी से हुई। बेड न मिलने की शिकायत पर मुकदमा हुआ। फिर पीड़ितों की सेवा करने पर पप्पू को जेल, अब दिल्ली में पुलिस पहुंची श्रीनिवास के दफ्तर।

युवा कांग्रेस के बी.वी श्रीनिवास को कौन नहीं जानता। वे महामारी में पीड़ितों की इस तरह सेवा कर रहे हैं, जिसका आजाद भारत में दूसरा उदाहरण खोजना मुश्किल है। आम लोग ही नहीं, ऐसे पत्रकार जो कांग्रेस को फूटी आंख देखना नहीं चाहते, उन लोगों ने भी श्रीनिवास से मदद मांगी। भाजपा के कई नेता मदद मांग चुके हैं। और तो और दिल्ली स्थिति दूसरे देश के दूतावास ने भी मदद मांगी। और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सबकी मदद की। कर रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि दिल्ली पुलिस श्रीनिवास के दफ्तर पहुंची है। पूछताछ करने। इससे पहले बिहार में पप्पू यादव लगातार पीड़ितों की मदद कर रहे थे। उन्होंने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के यहां छिपा कर रखे गए एंबुलेंस का मामला उजागर किया, तो कहां तो रूडी को गिरफ्तार किया जाता, इसके उल्टा पप्पू को ही एक 32 साल पुराने मामले में जेल भेज दिया गया।

चुनाव टला तो झारखंड की तरह पूर्व मुखिया को मिलेगा अधिकार

पहले से आईटी सेल सोशल मीडिया में खबर फैला रहा था कि श्रीनिवास के पास पैसा कहां से आ रहा है, वे कैसे इतने लोगों की मदद कर रहे हैं। पाठकों शायद भूले नहीं होंगे कि दिल्ली की सीमाओं पर धरना दे रहे किसानों के बारे में भी कहा गया था कि इनके पास पैसा कहां से आ रहा है। सैकड़ों किसान नेताओं को नोटिस दिया गया था।

अब कई लोग आशंका जता रहे हैं कि श्रीनिवास उन्हें भी अब किसी तरह बदनाम करके जेल भेजा जाएगा। यह भी आशंका जताई जा रही है कि आईटी सेल श्रीनिवास के चरित्र हनन का प्रयास कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*