हरियाणा में दो लोगों को जिंदा जलाया, बजरंग दल पर लगा आरोप

हरियाणा में जुनैद और नासिर को अगवा करने के बाद जिंदा जला दिया गया। परिजनों ने बजरंग दल पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना से लोग सन्न।

राजस्थान के भरतपुर के जुनैद तथा नासिर को हरियाणा में अगवा करके जिंदा जला दिया गया। परिजनों का आरोप है कि ऐसा बजरंग दल ने किया है। दोनों के कंकाल एक बोलेरो की पिछली सीट पर मिले। बोलेरो भी पूरी तरह जली हुई है। इस घटना के बाद इलाके के लोग सन्न हैं। वहीं सोशल मीडिया में लोग इस घटना पर अपना रोष जता रहे हैं और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

राजस्थान के भरतपुर जिले के गोपालगढ़ पुलिस थाने में मृतक के चचेरे भाई इस्माइल ने नासिर और जुनैद के अपहरण के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि दो चचेरे भाई नासिर और जुनैद दोनों अपनी बोलेरो से भोरू वास सीकरी ससुराल गए थे। दोनों मंगलवार की रात को ससुराल में ही ठहरे थे। बुधवार की सुबह छह बजे वह बोलेरो से लौट रहे थे। रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि दोनों को आठ-दस लोगों ने घोर लिया। उनके साथ पहले मारपीट की गई, फिर गाड़ी को आग के हवाले कर दिया गया। रिपोर्ट में उनका अपहरण किए जाने की बात भी कही गई है। नासिर की उम्र 25 साल तथा जुनैद की उम्र 35 साल थी।

पत्रकार सदाफ आफरीन ने इस घटना पर गंभीर बात कही। कहा कि अगर पहलू खान और अफराजुल को इंसाफ मिल जाता तो भीड़ मे इतनी हिम्मत नही होती कि वे जुनैद और नासिर को घर से उठा ले जाते! पहले अपहरण किया, फिर हत्या की और फिर गाड़ी समेत जला दिया! ये हत्या न्यायपालिका और सरकार मे बैठे लोगो के माथे पर लगा धब्बा है! स्वाति मिश्रा ने लिखा-दिल्ली से बस 100 किलोमीटर दूर. आरोप है कि भीड़ ने दो मुस्लिमों पर हमला किया, अगवा किया और कार समेत उन्हें जिंदा जला दिया. उनमें से एक जुनैद के पीछे पत्नी, बेटी और बीमार बड़े भाई समेत 12 लोगों का परिवार बच गया है. क्या ये ऐसी पहली घटना है? क्या ये ऐसी आख़िरी घटना होगी!

अडानी मुद्दे पर मोदी सरकार पर बरसे नीतीश, केंद्र की चुप्पी संदेहास्पद

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420