जिंदा जलाने के आरोपी के समर्थन में पहले जुलूस, अब महापंचायत

बिलकिस बानो के रेपिस्टों को मिठाई खिलाने के बाद अब जुनैद तथा नासिर को जिंदा जलाने के आरोपी के समर्थन में जुलूस। महापंचायत में पुलिस को दी धमकी।

आल्ट न्यूज के फैक्ट फाइंडर तथा पत्रकार जुबैर ने थोड़ी देर पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो लोगों को जिंदा जलाने वाले मोनू मानेसर के समर्थन में महापंचायत लगी है। वहां पुलिस को खुलेआम धमकी दी जा रही है कि पुलिस यहां अपने पैरों पर आ तो सकती है, लेकिन अपने पैरों पर जा नहीं सकती। देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया में दो दिनों से लगातार हजारों लोग जुनैद तथा नासिर को जिंदा जलाने के आरोपी मोनू मुनेसर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। हां, उसके समर्थन में पहले जुलूस निकला अब महापंचायत जरूर हो रही है।

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा-अमृत काल में इस देश के चुने हुए प्रधानमंत्री गौरैया के घोंसले पर बोलेंगे लेकिन हरियाणा में दो युवकों को बेरहमी से पीट कर जला देने पर मौन रहेंगे आपका मौन इस दरिंदगी और नफ़रत का संरक्षण है PM मोदी अधिकांश मीडिया में सुई पटक सन्नाटा है और कुछ तो इसको जायज़ ठहराने में जुटे रहे।

अपने व्यंग्य वीडियो के लिए चर्चित डॉ. मेदूसा ने कहा-राजस्थान में कन्हैया की हत्या हुई थी तो ऐसे जुलूस नहीं निकलता देखा था हत्यारों के समर्थन में। नृशंश और निर्मम हत्या क्या कभी भी सही हो सकती है, इतने basic से सवाल के जवाब में ही आप फेल हो जाते हैं और खुद को सनातनी कहते हैं? शर्म नहीं आती?

स्वाति मिश्रा ने लिखा-नासिर और जुनैद की हत्या की FIR में जिन लोगों पर आरोप है, उनमें से कम से कम तीन लोग हरियाणा पुलिस के मुखबिर के तौर पर काम कर चुके हैं, पुलिस के साथ छापों में रहे हैं, उनके लिए गवाह बने हैं। ये तीन लोग रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला और श्रीकांत हैं। नासिर और जुनैद को अगवा किए जाने के कुछ घंटे पहले हरियाणा के फिरोज़पुर झिरका पुलिस स्टेशन में एक FIR हुई। इसमें लिखा गया कि ‘गुप्तचर और गौरक्षक रिंकू’ ने पशु तस्करों के बारे में एक जानकारी दी, जिसके आधार पर एक पिक-अप ट्रक को रोका गया लेकिन उसमें सवार 5 लोग भाग गए।

सपा की युवा शाखा के अध्यक्ष अध्यक्ष फहद अहमद ने कहा-बहुत तकलीफ़ होती देश की ऐसी हालत देख के, जिस आतंकवादी #MonuManesar पर UAPA लगना चाहिए था उसके समर्थन में रैली निकली जा रही है… सोचिए ज़िंदा जला के मार देने वाले लोगो को कौनसी विचारधारा ताक़त देती है?

Rajgir में एक और स्वर्ण भंडार, अद्भुत है Veerayatan की लाइब्रेरी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420