कानपुर में ABVP कार्यकर्ता पुलिस से उलझे, सड़क पर गिरे ACP

कानपुर में ABVP कार्यकर्ता पुलिस से उलझे, सड़क पर गिरे ACP। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो। कहा ये हाल बना दिया यूपी का…।

उत्तर प्रदेश का एक वीडियो वायरल है, जिसमें आरएसएस से जुड़ा छात्र संगठन विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पुलिस से उलझ रहे हैं। एसीपी कोतवाली रंजीत कुमार के साथ भी धक्का-मुक्की की गई, जिससे वे सड़क पर गिर पड़े। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-देखो भाजपा की युवा इकाई ABVP का वबाल सत्ता के दंभ में ACP तक का नहीं करते लिहाज़। इसी वीडियो को कई अन्य लोगों ने भी शेयर किया है। मामला कानपुर के डीएवी कॉलेज का है।

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता डीएवी कॉलेज के प्रबंधन तथा प्राचार्य के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। हंगामे की स्थिति को देखते हुए पुलिस शांत कराने पहुंची। वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिस वाले कुछ कह रहे हैं, लेकिन हंगामा रुका नहीं। इसी दौरान धक्के से एसीपी बीच सड़क पर गिर पड़े। मालूम हो कि संघ से जुड़े छात्र संगठन विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ हुंकार रैली निकाली थी। प्रदर्शन को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने गेट बंद कर दिया था। प्रदर्शनकारी पहुंचे, तो गेट बंद देख उत्तेजित हो गए और उन्होंने गेट को तोड़ दिया। फिर वे भीतर प्रवेश करके प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच पुलिस उन्हें शांत करने के लिए पहुंचा, तो कार्यकर्ता पुलिस से उलझ गए।

न्यूज चैनल यूपी तक की खबर में कहा गया है कि ज्वाइंट कमीश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि छात्रों का इंटेशन (इरादा) वैसा नहीं था, धक्का-मुक्की से एसीपी का संतुल बिगड़ गया, जिससे वे सड़क पर गिर गए। इधर विपक्ष ने इसे कानून व्यवस्था के ध्वस्त होने का प्रमाण बताया है। सपा के कई नेताओं ने एसीपी के गिरने वाला वीडियो शेयर करते हुए सवाल उठाया है।

75% आरक्षण पास, तेजस्वी ने लालटेन छाप केक काट मनाया जन्मदिन

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420