मॉल में Pathaan के प्रचार पर हमला, बचाव में आया गोदी मीडिया 

मॉल में Pathaan के प्रचार पर हमला, बचाव में आया गोदी मीडिया 

गुजरात में भगवाधारियों ने श्रीराम को भी शर्मिंदा किया। राम का नाम लेकर जो किया, वह सरासर गुंडागर्दी है। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने गोदी मीडिया की लगाई क्लास।

भाजपा शासित गुजरात के अहमदाबाद में बजरंग दल ने एक मॉल में घुस कर Pathaan फिल्म और शाहरुख खान के कट-आउट तोड़ डाले। एक बोर्ड को उखाड़ दिया और फिर तोड़ दिया। हद तो यह है कि गोदी मीडिया ने इसे प्रोटेस्ट लिखा। इस पर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने क्लास लगा दी। कहा कि विरोध और गंडागर्दी (Protest और Riot) में फर्क होता है।

गुरुवार सुबह न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें बजरंग दल के भगवाधारी एक मॉल में घुस कर तोड़फोड़ कर रहे हैं। वे पठान फिल्म और शाहरुख के कटआउट को तोड़ कर लात मारते दिख रहे हैं। इस वीडियो को जारी करते हुए न्यूज एजेंसी ने इसे प्रोटेस्ट (विरोध या प्रतिवाद) लिखा। इस पर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा कि विरोध का अर्थ होता है जनता का संगठित हो कर अपनी बात रखना। जबकि दंगा का मतलब होता है अपने उद्देश्य के लिए संगठित होकर हिंसक तरीके से स्थापित शांति भंग करना।

सोशल मीडिया पर अनेक लोगों ने इसे बजरंग दल की गंडागर्दी लिखा है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास ने वही वीडियो शेयर करते हुए कहा-आपका नाम लेकर भारत को तोड़ रहे इन गुंडों को माफ करना प्रभु श्रीराम।

गुजरात के कांग्रेस विधायक जिग्नेश मेवानी ने भी बजरंग दल की करतूत का विरोध किया है। उन्होंने लिखा-इस दौर की एक कड़वी सच्चाई: यदि कोई आंदोलनकारी शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करता है तो उसे कानून की कई धाराओं के तहत फसा दिया जाता है। दूसरी तरफ़ बजरंग दल के लोग अहमदाबाद के अल्फा वन मॉल में जबरन घुसकर निजी संपत्ति को नुकसान पहुँचाते हैं और इन पर कोई कार्यवाही नहीं।

नेशनल फोरम ने कहा-बजरंग दल के गुंडे अहमदाबाद के अल्फा वन मॉल में जबरन घुसकर निजी संपत्ति को नुकसान पहुँचा रहे हैं और इन पर कोई कार्यवाही नहीं होगी, क्योंकी निकम्मी और लाचार सरकार है।

SC : 45 सौ मुस्लिमों के नहीं टूटेंगे घर, नहीं टूटेंगे मंदिर-मस्जिद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*