मेला घूमने के बजाय उपचुनाव के लिए रवाना हुए राजद नेता

मेला घूमने के बजाय उपचुनाव के लिए रवाना हुए राजद नेता

बिहार में दुर्गा पूजा की धूम है। अनके दलों के नेता मेला घूमने में व्यस्त हैं, वहीं राजद के नेता आज अष्टमी के दिन उपचुनाव के लिए रवाना हुए।

पटना की सड़कों पर चलने की जगह नहीं है। मेला घूमने के लिए दूसरे जिलों से लोग पटना आते हैं। वहीं आज राजद के कई बड़े नेता पटना से कुशेश्वरस्थान तथा तारापुर के लिए रवाना हुए।

राजद के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और राजद के वरिष्ठ नेता उदय नारायण चौधरी आज तारापुर के लिए रवाना हुए। वे वहां कैंप करके प्रचार करेंगे। राजद के महासचिव संजय यादव और अरुण कुमार भी तारापुर के लिए आज ही रवाना हुए। तारापुर में राजद के प्रत्याशी हैं अरुण कुमार साह।

बिहार में दो स्थानों पर उपचुनाव हो रहा है। तारापुर के अलावा कुशेश्वरस्थान विस क्षेत्र में भी उपचुनाव है। राजद के कई नेता आज कुशेश्वरस्थान के लिए भी रवाना हुए। राजद नेता निर्भय आंबेडकर और धर्मेंद्र पटेल आज अष्टमी पूजा के दिन कुशेश्वरस्थान के लिए रवाना हुए। दोनों राजद नेता अब से चुनाव और गिनती तक वहीं कैंप करेंगे। यहां से राजद प्रत्याशी हैं गणेश भारती।

राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने बताया कि पार्टी की मुंगेर और दरभंगा इकाइयां दूर्गा पूजा के बावजूद घर-घर प्रचार में लगी हैं। कल पटना में पार्टी के सभी प्रत्याशियों, पूर्व विधायकों और सभी प्रकोष्ठों की बैठक हुई। बैठक को विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने संबोधित किया। सप्तमी दूर्गा पूजा के दिन हुई इस बैठक में सभी ने उपचुनाव में पार्टी को जीत दिलाने के लिए संकल्प लिया।

राजद ने दुर्गा पूजा की धूम के बावजूद जिस तरह दोनों उपचुनावों के लिए अपनी पूरी ताकत लगाई है, इससे जाहिर है कि पार्टी ने दोनों सीटों को प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लिया है। यहां राजद की जीत के बाद पार्टी और भी आक्रामक होकर जदयू-भाजपा के खिलाफ संघर्ष छेड़ेगी।

आज भक्त मंडली को राजनाथ सिंह ने कर दिया दुखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*