नगर निकाय चुनाव प्रचार तेज, ललन सिंह ने मोदी पर क्या कहा

नगर निकाय चुनाव प्रचार तेज, ललन सिंह ने मोदी पर क्या कहा

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा था प्रत्याशी प्रचार न करें, पैसा बर्बाद हो जाएगा। अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कह दिया…।

भाजपा सांसद सुशील मोदी ने नगर निकाय चुनाव के प्रत्याशियों को आगाह किया था कि प्रत्याशी अपना प्रचार मत करें। उनका पैसा बर्बाद हो जाएगा क्योंकि नगर निकाय चुनाव टल सकता है। अब सुप्रीम कोर्ट से मिले निर्देश के बाद जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी को जबरदस्त ढंग से घेरा और कहा कि अतिपिछड़ों को आरक्षण से वंचित करने का षडयंत्र विफल हो गया।

निकाय चुनाव : तूफानी रफ्तार में किया EBC सर्वे, 10 दिन में ही पूरा

जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा-सुशील जी, नगर निकाय चुनाव में अति पिछड़े वर्ग के आरक्षण को समाप्त कराने और चुनाव रुकवाने के प्रयास में भाजपा विफल हो गई है। सर्वोच्च न्यायालय में नगर निकाय चुनाव स्थगित कराने एवं एकलपद पर आरक्षण समाप्त करने के लिए एसएलपी दायर कर तुरंत सुनवाई के लिए 5 दिसंबर और 9 दिसंबर के आग्रह को सर्वोच्च न्यायालय ने अस्वीकार कर दिया है और जनवरी में सुनवाई की तिथि निर्धारित कर दी है।आप लोगों की साजिश और षड्यंत्र का पर्दाफाश और प्रयास असफल हो गया है। महागठबंधन के अन्य दलों ने भी बयान जारी कर कहा कि भाजपा का षडयंत्र पूरी तरह विफल हो गया है।

मालूम हो किनगर निकाय चुनाव का मामला सुप्रीम कोर्ट में है। भाजपा को विश्वास था कि सुप्रीम कोर्ट दिसंबर में ही सुनवाई करेगा और चुनाव टल जाएगा, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने अति पिछड़ा आयोग को डेडिकेटेड कमीशन बनाये जाने के संबंध में याचिका की सुनवाई करते हुए स्पष्ट कर दिया कि अगली सुनवाई 20 जनवरी को ही होगी। इस बीच दिसंबरमें निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है। साफ है कि चुनाव अब घोषित तिथि पर होगा। इसीलिए निकाय चुनाव के सारे प्रत्याशियों ने अचानक प्रचार तेज कर दिया है।

मालूम हो कि सुनील राय सुप्रीम कोर्ट गए हैं। उन्होंने विशेष सुनवाई की अर्जी लगाई थी, ताकि चुनाव की घोषित तारीख से पहले सुनवाई हो और चुनाव टाला जा सके।

यूनिफॉर्म सिविल कोड RS में पेश, विपक्ष ने किया जमकर विरोध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*