नवादा पुलिस ने बिना हेलमेट तेज बाइकर्स को पकड़ा, फाइन नहीं, दिया गिफ्ट

नवादा पुलिस ने बिना हेलमेट तेज बाइकर्स को पकड़ा, फाइन नहीं, दिया गिफ्ट। पुलिस की ‘गांधीगीरी’ की शहर में चर्चा। दोनों बाइकर्स मुस्कराते हुए गए।

नवादा पुलिस ने एक ऐसी मिसाल पेश की है, जिसकी सभी सराहना कर रहे हैं। नवादा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो तेज बाइकर्स को पकड़ा। दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। पुलिस को देखकर दोनों बाइकर्स घबराए। पुलिस अधिकारियों ने दोनों बाइकर्स को सबसे पहले ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी और फिर दोनों को नए हेमेट पहना कर विदा कर दिया। नवादा पुलिस की इस ‘गांधीगीरी’ की नवादा में शहर में चर्चा हो रही है। हेलमेट पहन कर दोनों बाइकर्स मुस्कराते आगे चले गए।

लोगों का कहना है कि पुलिस ने उन दोनों युवकों को जिंदगी भर याद रहने वाली सीख दी है। दोनों बाइकर्स नवादा पुलिस को कभी भूल नहीं पाएंगे और आगे हमेशा हेलमेट पहनेंगे। हाल के दिनों में देखा जा रहा है कि बिहार पुलिस अपराध नियंत्रण के साथ ही आम लोगों को जागरूक करने पर जोर दे रही है। पुलिस और पब्लिक के बीच संबंध को बेहतर करने के लिए उसने कई पहल की है।

बिहार पुलिस ऑनलाइन फ्रॉड से लोगों को आगाह कर रही है। बता रही है कि आपकी लापरवाही और साइबर अपराधी की होशियारी आपको साइबर अपराध का शिकार बना सकती है। अपना पिन, पासवर्ड, ओटीपी या कोई भी निजी जानकारी बिना जाने-समझे किसी से भी साझा न करें।

बिहार पुलिस सोशल मीडिया पर अपनी हर गतिविधि की जानकारी दे रही है और आम नागरिकों को बिहार पुलिस से जुड़ने के लिए प्रोत्साहित भी कर रही है।

पूर्व MLC डॉ रणवीर नंदन को जदयू ने पार्टी से निकाला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420