महिला ने भरी सभा में PM आवास योजना की खोल दी पोल

महिला ने भरी सभा में PM आवास योजना की खोल दी पोल

महिला ने भरी सभा में PM आवास योजना की खोल दी पोल। BJP नेताओं ने समारोह में घर की चाबी सौंपी। मंच से ही महिला ने बता दी सच्चाई। वीडियो वायरल।

उत्तर प्रदेश के बदायूं का एक वीडियो वायरल है। यहां भाजपा नेताओं ने पीएम आवास योजना के तहत आवास पाने वालों को घर की चाबी सौंपे जाने के लिए समारोह का आयोजन किया। एक बुजुर्ग महिला ने भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप और अन्य नेताओं के सामने ही पीएम आवास की पोल खोल कर रख दी। मंच पर ही मीडिया ने महिला की तरफ माइक किया तो बुज्र्ग महिला ने कहा कि घर के लिए 30 हजार रुपए रिश्वत देना पड़ा है। यह वीडियो देशभर में वायरल हो गया। सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बिहार में जदयू तथा कई अन्य दलों ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा पर हमले किए।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-ये है भाजपा-राज के तथाकथित अमृतकाल के ‘विकसित भारत’ का स्पीकर पर गूँजता कड़वा सच! कभी कोई माइक पर सरेआम रिश्वत लेकर पीएम आवास में घर दिये जाने की बात कर रहा है, कभी कोई माइक-स्पीकर लगा कर मन की भड़ास निकालने की अर्ज़ी प्रशासन को दे रहा है। सवाल ये है कि इस घूस का पैसा किन-किन लोगों की जेब में पहुँच रहा है। कहीं भाजपा की दिखावटी ‘जन-कल्याण योजनाएं’ उनके अपने लिए ‘धन-कल्याण’ की योजनाएं तो नहीं हैं??? सपा की माँग हो कि इस सरेआम-आरोप की गंभीर जाँच हो और अधिकारियों से लेकर, भाजपा के जन-प्रतिनिधियों तक किसी को भी राजनीतिक प्रश्रय देकर बचाया न जाए। जो ग़रीब को घर देने में भी घूस माँग लें, वो भाजपाई किसी का कल्याण क्या करेंगे।

बिहार में जदयू ने उस महिला से घूस लेकर आवास दिए जाने पर कहा मोदी जी, देख लीजिए और कान खोलकर सुन भी लीजिए ! आप किस गरीब जाति की बात करते हैं? आपके ही सांसद के सामने बुजुर्ग महिला ने आवास योजना की सच्चाई बयां कर दी। 30 हजार रुपये किसने लिए, ये तो भाजपा का कोई नेता ही बता पाएगा। वीडियो यूपी के बदायूं का बताया जा रहा है।

न्यूज18 की बेशर्मी, भाजपाइयों संग मिल कर नीतीश को तोड़ने की उड़ाई अफवाह