रामनगर से नरकटियागंज मुख्य पथ का हो चौड़ीकर : एपी पाठक

रामनगर से नरकटियागंज मुख्य पथ का हो चौड़ीकर : एपी पाठक। भाजपा नेता, बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और पूर्व नौकरशाह ने उठाया जनहित का मुद्दा।

भाजपा नेता , बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और पुर्व नौकरशाह एपी पाठक ने फिर अपनी चंपारण की आधारभूत संरचनाओं के विकास के प्रति प्रतिबद्धता दोहराई है। उन्होंने कहा कि जिले में अनुमण्डल और प्रखंडों को जोड़नेवाले सड़कों की चौड़ीकरण अति आवश्यक है। यातायात की बढ़ोतरी ,ज्यादा निजी और व्यवसायिक गाड़ियों का परिचालन और जनसंख्या में बढ़ोतरी के वजह से सड़कों का चौड़ीकरण अति आवश्यक है। इस दिशा में बिहार सरकार को अविलंब सर्वे करा सड़कों का चौड़ीकरण कराना चाहिए।

https://in.bookmyshow.com/events/mushaira-kavi-samelan/ET00361648 इस लिंक पर क्लिक करके आप टिकट बुक कर सकते हैं।

रामनगर से नरकटियागंज मुख्य पथ की चौड़ाई कम है और दो लेन का मानक भी नहीं है फलस्वरूप आए दिन अत्यधिक दुर्घटना होती है और कहीं कहीं पर सड़कों का अतिक्रमण भी हो गया है जिसपर भी सरकार को संज्ञान लेने की जरूरत है। चूंकि रामनगर से नरकटियागंज मुख्य पथ के किनारे जनसंख्या घनत्व ज्यादा है और हमारी सांस्कृतिक धरोहर चानकीगढ़ भी इसी पथ के किनारे है साथ ही नरकटियागंज शिक्षा, स्वास्थ्य और व्यवसायिक नजरिए से रामनगर से जुड़ा है फलस्वरूप रामनगर से नरकटियागंज ज्यादा गाड़ियों का परिचालन होता है परंतु सड़क चौड़ा नहीं होने अथवा हाईवे नहीं होने की वजह से परेशानी होती है।

इसी संदर्भ में भाजपा नेता एपी पाठक ने बिहार सरकार से सड़क चौड़ीकरण हेतु मांग किया है। आपको बताते चले कि भाजपा नेता एपी पाठक शुरू से ही अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से चंपारण के इन्फ्रास्ट्रक्चर विकास हेतु प्रयासरत रहें है। इसी कड़ी में उन्होंने लौरिया एनएच 28 बी का निर्माण हो, रामनगर और नरकटियागंज आरओबी, निर्माणाधीन बगहा आरओबी,थरुहट सड़क निर्माण , पत्तीलार सड़क निर्माण, सबेया से मुड़ेरा सड़क निर्माण, गौनहा में सड़क निर्माण, दर्जनों पुल पुलिया,गांवों में सोलर लगवाना, नाला, सामुदायिक भवन निर्माण,अपने जमीन में सरकारी विद्यालय निर्माण,नहरों का जीर्णोद्वार,और बहुत सारे कार्य एपी पाठक ने भारत सरकार में अधिकारी रहते करवाया।

चंपारण के बहुत विकास परियोजनाओं में एपी पाठक ने भारत सरकार में रहते या तो प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रूप से महती भूमिका निभाई है। आपको बताते चले कि भाजपा नेता एपी पाठक के पास चंपारण के वाल्मिकीनगर लोकसभा के विकास हेतु एक विजन है , प्लान और पॉलिसी है जिसको वाल्मिकीनगर लोकसभा का प्रतिनिधित्व भाजपा को मिलने पर वो मूर्त रूप देने और दिलवाने में महती भूमिका अदा करेंगे।

अरब देशों में बिजनेस के लिए झुके रामदेव, लेना पड़ा हलाल सर्टिफिकेट

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420