राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की बेटी Rohini Acharya ने सोनपुर में बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा के साथ ही सारण में चुनावी बिगुल फूंक दिया। जैसे ही सोनपुर में खबर फैली की लालू प्रसाद बेटी रोहिणी के साथ मंदिर में दर्शन को आ रहे हैं, हजारों की संख्या में राजद समर्थक जमा हो गए। इसी के साथ अचानक सारण लोकसभा चुनाव क्षेत्र में राजनीति गरमा गई। जगह-जगह रोहिणी के समर्थन में बैनर लग गए हैं। भाजपा नेता और उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद ने छपरा की एक बेटी का अपमान किया है।

लालू प्रसाद और Rohini Acharya के साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, राज्यसभा सदस्य और पाटलिपुत्र क्षेत्र से प्रत्याशी मीसा भारती तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने सोमवार को सारण के सोनपुर स्थित बाबा हरिहरनाथ मंदिर में पूजा की। पूजा के दौरान परिवार ने राजनीति को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन लालू परिवार के सोनपुर पहुंचने से ही जिले की राजनीति में उबाल आ गया। सारण लोकसभा क्षेत्र से भाजपा ने निवर्तमान सांसद राजीव प्रताप रूडी को प्रत्याशी बनाया है। उनका मुकाबवा लालू प्रसाद की बेटी और युवा चेहरा रोहिणी आचार्य से होगा। Rohini Acharya का प्रचार बिना प्रचार किए ही गांव-गांव हो गया है। जिले केे समान्य लोग भी इस बात से वाकिफ है कि रोहिणी ने ही अपनी एक किडनी देकर लालू प्रसाद को दूसरा जीवन दिया है। सभी कह रहे हैं कि बेटी हो तो रोहिणी जैसी। रोहिणी आचार्य कल मंगलवार से जिले में तूफानी दौरा करने जा रही हैं। कल वे रोड शो करेंगी।

दिल्ली पहुंचते ही Tejashwi का बड़ा हमला, 150 पर सिमट जाएगी BJP

इधर Rohini Acharyaके चुनावी मैदान में उतरने की खबर से ही भाजपा में खलबली मच गई है। भाजपा नेता और राज्य के उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद ने सारण की एक बेटी की अपमान किया है। रोहिणी आचार्य के सारण के चुनावी मैदान में उतरने से भाजपा के लिए यह सीट कठिन हो गई हैं। रोहिणी आचार्य युवा हैं और युवा वर्ग तथा महिलाओं में उनकी जबरदस्त अपील है। उधर लगातार सांसद रहने के कारण रूडी के प्रति एक एंटी इनकंबेंसी से इनकार नहीं किया जा सकता है।

मेदाज हॉस्पिटल में दावत ए इफ्तार, सेहतयाबी की मांगी गयी दुआ

By Editor